प्राइवेट जैट में रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड Georgina Rodriguez ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज, देखें फोटोज

punjabkesari.in Tuesday, Oct 03, 2023 - 11:02 PM (IST)

खेल डैस्क : जॉर्जिना रोड्रिग्ज ने इंस्टाग्राम पर फोटोज अपलोड की है जिसमें उन्होंने क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) के साथ जी रही भव्य जीवनशैली की एक झलक दिखाई है। 29 वर्षीय जॉर्जिना (Georgina Rodriguez) रोनाल्डो के 5 बच्चों में से 2 की मां है, ने अपनी हालिया पेरिस यात्रा की कई तस्वीरें साझा की हैं। पहली तस्वीर में जहां उन्होंने अपनी टोंड लैग्स दिखाई हैं जिसमें वह एक कार के पीछे एक छोटी पोशाक में काले घुटने तक ऊंचे जूते और शेड्स पहने हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ उनकी और भी ग्लैमरस फोटोज हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 


बता दें कि जनवरी में सऊदी प्रो लीग क्लब अल-नासर के साथ £173 मिलियन प्रति वर्ष के आकर्षक समझौते पर हस्ताक्षर करने के बाद रोनाल्डो अब तक के सबसे अधिक भुगतान पाने वाले खिलाड़ी बन गए। हालांकि 38 वर्षीय पुर्तगाली आइकन वहां अपने पहले सीजन में खिताब जीतने से चूक गए। रोनाल्डो ने अरब क्लब चैंपियंस कप फाइनल में अल-हिलाल के खिलाफ दो गोल किए थे।


बता दें कि जॉर्जिना रोड्रिग्ज की रोनाल्डो से पहली मुलाकात मैड्रिड के गुच्ची स्टोर में हुई थी जहां जॉर्जिना सेल्स गर्ल के रूप में काम रकती थीं। रियल मैड्रिड स्टार रोनाल्डो उन्हें रोज गाड़ी में लेने आते थे। जल्द ही वह साथ रहने लगे। जॉर्जिना सोशल मीडिया पर खूब फेम्स हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 52 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वह एक मॉडल भी हैं। साथ ही बिजनेसवुमन के तौर पर भी अपना करियर बना रही है।

 

 वेनिस फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर ऐसे दिखी थीं जॉर्जिना, देखें तस्वीरें-

 

 

 

 

 

 

 

 

जॉर्जिना ने एक चमकदार पोशाक पहनी है जिसमें वह प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करती दिख रही है। इसके साथ ही उन्होंने चांदी का चोकर पहना है जोकि करीब 4 मिलियन पाऊंड का बताया जाता है। फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने आई जॉर्जिना हमेशा की तरह तनावमुक्त और खुश नजर आईं। फेस्टिवल में मौजूद फोटोग्राफर्स की वह पहली पसंद रहीं। उन्होंने लाल, पीले और नारंगी ओम्ब्रे मिनी-ड्रेस पहनी थी।

 

 

 

Content Writer

Jasmeet