कोरोना वायरस से ठीक हुआ रोनाल्डो की टीम का खिलाड़ी, बोला- मैं बेबस हो गया था

punjabkesari.in Saturday, Mar 28, 2020 - 06:15 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना वारयस महामारी के कारण खेल पर भी इसका असर पड़ा है। महान फुटबाॅलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के क्लब युवेंटस का खिलाड़ी पॉल डाइबाला जिसे कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस हुआ था अब ठीक हो गया है। डाइबाला ने कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद इस बारे में अपने अनुभव को साझा किया जो डरा देने वाला है। 

PunjabKesari

डाइबाला ने इसे बुरे सपने की तरह बताते हुए कहा कि कुछ दिन पहले मैं बहुत मुश्किल में था। हर 5 मिनट में सांस फूलने लगती थी और मांसपेशियां भी सख्त हो जाती थी। मैं बेबस हो गया था। उन्होंने कहा कि मैं पहले से अब बेहतर महसूस कर रहा हूं। हर 5 मिनट में थोड़ा चलने के बाद मैं रुक जाया करता था। मैं सांस लेने के लिए जूझता और हांफता था। बहुत थकान हो जाया करती थी। शरीर भी भारी महसूस होने लगता था। 

PunjabKesari

इस 26 वर्षीय फुटबाॅलर ने ट्वीट करते हुए कोरोना वायरस से पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए कहा था कि मैं सबको बताना चाहता हूं कि हमारा कोविड-19 के टेस्ट का रिजल्ट आ गया है और मैं तथा ओरियाना (उनकी गर्लफ्रेंड) पॉजिटिव पाए गए हैं। संयोग से हमदोनों सही है। आपके संदेश के लिए शुक्रिया। 

गौर हो कि इस खतरनाक वायरस के कारण 28 हजार से लोगों की मौत हो चुकी है जिसमें से इटली में मरने वालों की संख्या 9 हजार से ज्यादा है। वहीं भारत में इस वायरस से 900 से ज्यादा लोग ग्रस्त हैं और 20 से ज्यादा लोगों ने दम तोड़ दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News