बुर्ज खलीफा पर इतने पैसे खर्च कर रोनाल्डो ने किया गर्लफ्रैंड जॉर्जीना रोड्रिग्ज को बर्थडे विश

punjabkesari.in Friday, Jan 28, 2022 - 04:48 PM (IST)

खेल डैस्क : क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपनी प्रेमिका जॉर्जीना रोड्रिग्ज को उनके जन्मदिन पर खास तोहफा दिया। रोनाल्डो पूरे परिवार को लेकर दुबई गई जहां पर दुनिया की सबसे ऊंची इमारत पर लाइटिंग के साथ जॉर्जीना को बर्थडे विश की गई। पूरे परिवार ने साथ में खाना खाया और इस खास वक्त का मजा लिया। इस दौरान बुर्ज खलीफा टॉवर पर जॉर्नीना की बायोग्राफी का टीजर भी दिखाया गया। जोड़ी ने पृष्ठभूमि में इमारत के साथ पोज भी दिया।

क्रिस्टियानो अपने 4 बच्चों के साथ व्यस्त फुटबॉल कैलेंडर से छुट्टी का आनंद ले रहे हैं। उन्होंने शानदार वीडियो फुुटेज पोस्ट कर पुर्तगाली में लिखा- मेरे प्यार को बहुत-बहुत बधाई। इस दौरान बुर्ज झील के किनारे पर बुर्ज खलीफा बिल्डिंग पर लेजर शो भी दिखाया गया जोकि काफी आकर्षक था।

बता दें कि लगभग 18 मील केबल्स, 1.1 मिलियन पिक्सल और 118 टन लाइट बीम और एक्सेसरीज के कारण प्रतिष्ठित टावर रात में दुनिया की सबसे बड़ी डिस्प्ले स्क्रीन बन जाती है। रिपोर्ट बताती हैं कि 3 मिनट का प्रचार विज्ञापन चलाने के लिए करीब 50,000 हजार पाऊंड का खर्च आता है।

जॉर्जीना ने शो में यह भी खुलासा किया कि वह बस में अपने गुच्ची स्टोर जाती थी। वह 2016 में क्रिस्टियानो से मिली थी। स्पेनिश पाइरेनीस शहर जैका में पली-बढ़ी मॉडल ने कहा कि क्रिस्टियानो अक्सर रात के 10 बजे के बाद आता था जब मेरी स्टोर से छुट्टी होती थी। मुझे याद है एक बार वह बुगाटी में आया था। मेरे काम के साथी पागल हो गए। मैं स्टोर में बस से आई थी लेकिन बुगाटी में गई। मेरे साथियों को विश्वास ही नहीं हुआ।

 

 

बता दें कि क्रिस्टियानो ने एक शो में स्वीकार किया था कि जॉर्जिना उनके जीवन की महिला है। उन्होंने कहा कि मुझे पता था कि मेरे पास कारें हैं और मुझे उसे टैक्सी में नहीं ले जाना पड़ेगा। यह मजेदार था क्योंकि मैं इन आकर्षक कारों में उसका स्टोर के बाहर इंतजार करता था। वह जल्दी से दुकान से निकलती। कार में बैठती और हम घर चले जाते।

Content Writer

Jasmeet