खुलासा : इस Fighter से डरती है दुनिया की सबसे खतरनाक महिला रौंडा रौजी

punjabkesari.in Saturday, Feb 16, 2019 - 08:30 PM (IST)

जालन्धर : एक समय दुनिया की सबसे खतरनाक महिला मानी गई यूएफसी स्टार रौंडा रोजी इन दिनों डब्लयूडब्ल्यूई में सक्रिय है। अप्रैल महीने में उनकी रैसलमेनिया में बैकी लिंच के साथ होने वाली फाइट चर्चा में बनी हुई है। इसी बीच रौंडा के नए बयान ने सबको चौंका दिया है। रौंडा का साफ-साफ कहना है कि अगर डब्लयूडब्ल्यूई प्रबंधन यूएफसी की एक और महिला पहलवान क्रिस साइबर्ग को लाने का सोच रही है तो वह डब्लयूडब्ल्यूई छोड़ देंगी।

अप्रैल में खत्म होना है रौंडा रोजी का कॉन्ट्रेक्ट

 

रौंडा रोजी ने डब्लयूडब्लयूई में डैब्यू पिछले साल अप्रैल माह में किया था। इसी बीच दिसंबर अंत में चर्चा उठी कि रौंडा रोजी यूएफसी में वापस जा सकती है। इधर, डब्लयूडब्लयूई ने भी रौंडा के साथ कॉन्ट्रेक्ट बढ़ाने संबंधी खबरों पर चुप्पी साधे हुए हैं। हालांकि इस बीच यह भी अफवाह है कि डब्लयूडब्लयूई ने रौंडा के साथ पहले ही तीन साल का कॉन्ट्रेक्ट किया हुआ है जो 2021 में खत्म होगा लेकिन रौंडा द्वारा यूएफसी में वापस जाने की घोषणा पर उनकी चुप्पी कई सवाल खड़ी कर रही है। 

कौन है क्रिस साइबर्ग


ब्राजील मूल की क्रिस साइबर्ग यूएफसी की संभावित सबसे सफल फाइटरों में से एक है। 33 साल की क्रिस ने मिक्स मार्शल आटर््स में 23 मैच खेलकर 20 जीते हैं। इनमें 17 जीत तो उन्होंने नॉकआऊट के साथ ही हासिल की हैं। हालांकि क्रिस अपनी आखिरी फाइट अमांडा नूनस से हर गई थी। लेकिन इससे पहले उन्होंने लगातार 10 फाइट जीती थी।

Jasmeet