ग्रेगरी की गर्लफ्रैंड है सबसे सुंदर, टू पीस बिकिनी में रहना करती है पसंद

punjabkesari.in Sunday, Jan 27, 2019 - 04:57 PM (IST)

जालन्धर : नीदरलैंड के मशहूर फुटबॉलर ग्रेगरी वैन डेर वेल की गर्लफ्रैंड रोज बट्र्राम इन दिनों खूब चर्चा में हैं। रोज बैल्जियम की ऐसी पहली मॉडल है जिन्होंने मशहूर मैगजीन स्पोटर््स इलेस्ट्रेटड (एस.आई.) के कवर पर जगह पाने में सफलता हासिल की है। 24 साल की रोज 13 साल की उम्र में मॉडङ्क्षलग शुरू की थी। वह एम.एंड.एम., लोरेलए हंकीमोलर, प्रीमार्क के लिए भी मॉडलिंग कर चुकी हैं। रोज को टू पीस बिकिनी बेहद पसंद है। उनका इंस्टाग्राम अकाऊंट उनकी बिकिनी फोटोज से भरा हुआ है। 

 

 

 

ग्रेगरी से उनकी पहली मुलाकात तब हुई थी जब वह 17 साल की थी। ग्रेगरी के साथ पहले वह पेरिस में रहती थी। लेकिन जब फुटबॉलर तुर्की के क्लब फेनरबैश की ओर से खेलने लगे, यह कपल इंस्ताबुल आकर बस गया। उनकी एक बेटी भी है। रोज सोशल साइट्स पर बेहद पॉपलुर हैं। अकेले इंस्टाग्राम पर ही उनके साढ़े सात लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं। वह घूमने की बेहद शौकीन है इसलिए दुबई, पेरिस और अमरीका के विभिन्न टूरिस्ट डेस्टिनेशन पर वह फोटोज खिंचवाकर इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

 

 

 

 

 

 

बीते दिनों ग्रेगरी और रोज की मालदीव में छुट्टियां मनाते की फोटोज भी खूब वायरल हुई थीं। दो पीस बिकिनी में रोज ने अपने हमसफर के साथ एक तरफ जहां साइकिल राइड का मजा लिया था तो वहीं, दूसरी तरफ समुद्र किनारे सनबाथ लेते हुए उन्होंने खूबसूरत फोटोज भी खिंचवाई थी।

Jasmeet