रॉस टेलर की क्रिकेट में वापसी, कहा- न्यूजीलैंड में फिर से खेलना अच्छा है

punjabkesari.in Wednesday, Nov 23, 2022 - 02:46 PM (IST)

वेलिंगटन (न्यूजीलैंड) : न्यूजीलैंड के पूर्व बल्लेबाज रॉस टेलर फोर्ड ट्रॉफी में सीजन के अपने पहले एक दिवसीय मैच में सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट्स का प्रतिनिधित्व करने के लिए घरेलू क्रिकेट में लौटने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट के अनुसार इस साल की शुरुआत में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके टेलर अभी भी घरेलू स्तर पर खेलने के लिए उपलब्ध हैं और ओटागो के खिलाफ सीडी के शुरुआती मैच में खेलने के लिए चुने गए 13 खिलाड़ियों में शामिल हैं। 

सीडी के लिए बल्लेबाज का यह 20वां सीजन होगा। पिछले सीजन में उन्होंने 55.80 के औसत और 137.43 के स्ट्राइक रेट से 279 रनों के साथ अपनी टीम के बल्लेबाजी चार्ट में शीर्ष स्थान हासिल किया जिसमें वेलिंगटन के खिलाफ 2 अर्धशतक और 49 गेंदों में एक शतक शामिल था। टेलर ने कहा, 'पिछले साल फाइनल में जगह बनाना अच्छा था, लेकिन उम्मीद है कि हम इस साल बेहतर प्रदर्शन करेंगे।' 'मैंने न्यूजीलैंड क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद कुछ समय के लिए सीडी के लिए नहीं खेला है, इसलिए न्यूजीलैंड में फिर से क्रिकेट खेलना अच्छा है जिनके साथ मैंने काफी क्रिकेट खेली है। 

टेलर ने अंत में कहा, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट वनडे मेरा सबसे अच्छा प्रारूप था, इसलिए कुछ सफेद गेंद और फोर्ड ट्रॉफी खेलना अच्छा है। मैं वास्तव में इसके लिए उत्सुक हूं। वह भारत से लौटने के बाद हाल के हफ्तों में सीडी के साथ प्रशिक्षण ले रहे हैं, जहां उन्होंने सितंबर और अक्टूबर में संन्यास ले चुके अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ और लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दो टूर्नामेंट में भाग लिया था। 

सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट टीम : विल यंग (कप्तान), डग ब्रेसवेल, टॉम ब्रूस, जोश क्लार्कसन, डेन क्लीवर (विकेटकीपर), जेडन लेनॉक्स, एजाज पटेल, ब्रेट रेंडेल, सेठ रेंस, ब्रैड श्मुलियन, रॉस टेलर, ब्लेयर टिकनर, रे टोल। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News