DC vs SRH : रोवमैन पॉवेल के बल्ले से निकला 104 मीटर लंबा छक्का, स्ट्राइक रेट गई 171 पार

punjabkesari.in Thursday, May 05, 2022 - 11:14 PM (IST)

खेल डैस्क : मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में भले ही सनराइजर्स हैदराबाद  के तेज गेंदबाज उमरान मलिक 157 किमी. प्रति घंटा की रफ्तार से गेंद फेंककर चर्चा में आए लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के रोवमैन पॉवेल ने भी अपनी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया। पॉवेल ने 35 गेंदों में तीन चौके और 6 छक्कों की मदद से 67 रन बनाए। इस दौरान पॉवेल के बल्ले से 104 मीटर लंबा छक्का भी निकला। पॉवेल इस सीजन में कमाल की फॉर्म में दिखे हैं।  वह अपनी शॉट्स के कारण सबको प्रभावित कर रहे हैं। पहले देखें वीडियो-

पॉवेल ने इस मैच में उमरान मलिक की सबसे तेज गेंद खेली थी। उन्होंने अब तक 10 मैचों में 28 की औसत से 202 रन बनाए हैं। सबसे खास बात यह है कि वह नौ चौके तो 18 छक्के भी लगा चुके हैं। उनकी स्ट्राइक रेट 171 की चल रही है। 

वहीं, अपनी पारी पर रोवमैन पॉवेल ने कहा- मेरी कुछ दिन पहले होटल के कमरे में पंत के साथ बातचीत हुई थी, उन्होंने मुझसे पूछा था कि मैं कहां बल्लेबाजी करना चाहता हूं, मैंने उनसे सिर्फ मुझ पर भरोसा रखने को कहा। मैंने स्पिनरों के साथ-साथ तेज गेंदबाजों के खिलाफ अपने खेल में सुधार किया है। खुद को मौका देना चाहता हूं। कुछ 10-15 गेंदें खेलता हूं और फिर शॉट खेलना चाहता हूं। यहां का विकेट बहुत अच्छा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News