रोवमैन पावेल बोले- हम हर सीरीज के साथ सुधार कर रहे हैं

punjabkesari.in Saturday, Feb 19, 2022 - 03:42 PM (IST)

कोलकाता : वेस्टइंडीज के मध्य क्रम के आक्रामक बल्लेबाज रोवमैन पावेल ने कहा है कि विश्व कप से पहले प्रत्येक श्रृंखला के साथ उनकी टीम में सुधार हो रहा है और भारत के खिलाफ मौजूदा टी20 श्रृंखला इसका साक्ष्य है। वेस्टइंडीज की टीम शुक्रवार को दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय में भारत के 187 रन के लक्ष्य को हासिल करने के करीब पहुंच गई थी लेकिन अंत में आठ रन से शिकस्त के साथ उसने श्रृंखला गंवा दी।

पावेल ने मैच के बाद कहा कि अगर आप पिछली श्रृंखला और इस श्रृंखला को देखो तो हम काफी क्षेत्रों की पहचान कर सकते हैं जिसमें खिलाड़ियों ने सुधार किया है। हम धीरे धीरे विश्व कप के लिए तैयार हो रहे हैं और यह महत्वपूर्ण है कि हम प्रत्येक श्रृंखला के साथ सुधार करते रहें। पावेल ने 36 गेंद में 68 रन की नाबाद तूफानी पारी खेली और विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन (62) के साथ 60 गेंद में 100 रन की साझेदारी की। ये दोनों हालांकि टीम को लक्ष्य तक नहीं पहुंचा पाए।
भुवनेश्वर कुमार की अगुआई में भारतीय गेंदबाजों ने अंतिम दो ओवर में शानदार गेंदबाजी करके टीम को जीत दिला दी। 

वेस्टइंडीज ने पिछली टी20 श्रृंखला में स्वदेश में इंग्लैंड को 3-2 से हराया था लेकिन भारत के खिलाफ वनडे श्रृंखला में उसे 0-3 से शिकस्त झेलनी पड़ी। पावेल ने कहा कि हमने साझेदारियां बनाई और अगर हम ऐसा करना जारी रखते हैं तो हम अधिक मैच जीतेंगे और कम मैच हारेंगे। अगर आप वेस्टइंडीज टी20 क्रिकेट को देख रहे हैं जो खिलाड़ियों में धीरे धीरे सुधार हो रहा है। भारत के खिलाफ हार के लिए खराब क्षेत्ररक्षण को जिम्मेदार ठहराते हुए पावेल ने कहा कि वे 10 से 15 रन बचा सकते थे।  

Content Writer

Raj chaurasiya