साहा की तेज तर्रार पारी देख बोले आरपी सिंह, हक न मिले तो ऐसे ही निकलती है 'आग'

punjabkesari.in Tuesday, Oct 27, 2020 - 10:03 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराईजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले जा रहे मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। यह पारी देख हर कोई सोशल मीडिया पर साहा की तारीफ कर रहा है। इसमें भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी भी हैं। भारत के पूर्व तेज गेंजबाज आरपी सिंह ने भी साहा की पारी की तारीफ करते हुए ट्वीट किया है।

आरपी सिंह ने साहा की दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 45 गेंदों पर खेली गई 87 रन की पारी पर ट्वीट करते हुए लिखा कि जब आप भारत के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बल्लेबाज हों और 2008 से आईपीएल खेल रहें जिसमें आपका औसत 25 और स्ट्राईक रेट 132 और फिर भी प्लेइंग इलेवन में जगह बना पाने में नाकाम रहें तो इस प्रकार से ही आप अपनी झल्लाहट निकालते हैं। शानदार पारी साहा।

गौर हो कि साहा भारतीय टैस्ट टीम में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज खेलते थे लेकिन चोट लगने के कारण वह टीम से बाहर हो गए। उनकी जगह रिषभ पंत को मिली। लेकिन जब वह ठीक होकर वापिस टीम में लौटे तो उन्हें नहीं खेलाया नहीं गया। टीम ने उनकी जगह पंत को तरजीह दी। पंत की खराब फॉर्म के बाद भी उन्हें मौके मिलते रहे।

इसी पर सहवाग ने भी अपनी बयान दिया है। सहवाग का मानना है कि भारतीय टीम को पंत को नहीं साहा को खेलाना चाहिए। पंत अपनी विकेट की अहमियत नहीं समझते और वह विकेट फेंक कर चले जाते हैं वहीं साहा की विकेटकीपिंग भी पंत से काफी बेहतर है।  

Raj chaurasiya