RR vs GT : पिच रिपोर्ट, मौसम और संभावित प्लेइंग इलेवन सहित इन बातों पर डालें नजर

punjabkesari.in Thursday, Apr 14, 2022 - 11:23 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क :  राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2022 का 24वां मैच मुंबई के डॉ. डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में शाम 7.30 बजे खेला जाएगा। दोनों टीमें चार में से तीन मैच जीती हैं। लेकिन रन रेट के कारण रॉयल्स पहले और टाइटंस प्वाइंट टेबल में पांचवें स्थान पर हैं। 

पिच रिपोर्ट 

सीएसके-आरसीबी एक इस्तेमाल किए गए विकेट पर खेला गया था, यह इतना सूखा था कि उस पर धूल साफ दिख रही थी। स्पिनरों महेश थीक्षाना और रवींद्र जडेजा के बीच साझा किए गए 7 विकेटों के साथ दूसरी पारी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। यदि एक समान विकेट की पेशकश की जाती है, तो दोनों पक्षों के पास अपने लाभ के लिए इसका उपयोग करने का मौका होगा। पहले सप्ताह (26 मार्च से 3 अप्रैल) में 11 मैचों में पहली पारी का औसत 177 से घटकर दूसरे सप्ताह (4-11 अप्रैल) में 10 में 163 हो गया है। 

मौसम 

50-53 प्रतिशथ उमस और 16-18 किमी / घंटा हवा की गति के साथ मैच के दिन तापमान 33 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। खेल के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है। 

पहली पारी का औसत स्कोर 

165 रन 

पीछा करने वाली टीमों का रिकॉर्ड 

60 प्रतिशत जीत

ये भी जानें 

आईपीएल में पिछले डेढ़ दशक में राशिद खान और युजवेंद्र चहल की जोड़ी से ज्यादा विकेट सिर्फ बुमराह ने ही लिए हैं। और बीच के ओवरों में दोनों स्पिनर विकेट चार्ट में सबसे ऊपर हैं।
हेटमायर का आईपीएल 2019 के बाद से डेथ ओवरों में एबी डिविलियर्स के बाद दूसरा सबसे ज्यादा स्ट्राइक रेट है। उन्होंने 195.95 पर 27.3 के बाउंड्री प्रतिशत के साथ रन बनाए हैं। 

संभावित प्लेइंग इलेवन 

राजस्थान रॉयल्स : जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल/देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, जिमी नीशम, नवदीप सैनी, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल 

गुजरात टाइटंस : रहमानुल्ला गुरबाज/मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), शुभमन गिल, साईं सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, राशिद खान, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी, दर्शन नलकांडे


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News