RSWS 2022 : श्रीलंका लीजेंड्स ने जीता सेमीफाइनल, अब फाइनल में होगा indian Legends से मुकाबला

punjabkesari.in Friday, Sep 30, 2022 - 11:41 PM (IST)

खेल डैस्क : श्रीलंका लीजेंड्स की दूसरे सेमीफाइनल में विंडीज लीजेंड्स पर जीत के साथ ही अब रोड सेफ्टी विश्व सीरीज 2022 के फाइनल के लिए दो टीमें पक्की हो गई हैं। एक अक्तूबर को अब सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाली इंडिया लीजेंड्स का मुकाबला तिलकरत्ने दिलशान की कप्तानी वाली श्रीलंका लीजेंड्स के साथ होगा। दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में श्रीलंका लीजेंड्स ने पहले खेलते हुए 172 रन बनाए थे। जवाब में खेलने उतरी विंडीज लीजेंड्स महज 158 रन बनाकर आऊट हो गई। 

 

इससे पहले श्रीलंका लीजेंड्स ने उदावटे और सनथ जयसूर्या की बदौलत तेजतर्रार शुरूआत की थी। उदावटे ने 15 तो जयसूर्या ने 19 गेंदों में 26 रन बनाए। कप्तान दिलशान 7 तो थरंगा जब 3 रन बनाकर आऊट हुए तो ईशान जयरत्ने ने 31 रन बनाकर स्कोर को आगे बढ़ाया। मध्यक्रम में जे. मेंडिस ने 15 गेंदों में 25, डीसिल्वा ने 11, गुणारत्ने ने 14 तो उडाना ने 11 गेंदों में 16 रन बनाकर स्कोर 172 तक पहुंचाया। विंडीज की ओर से सनटोकी ने 26 रन देकर दो, बिछु ने 17 रन देकर दो विकेट हासिल किए। 

 

जवाब में खेलने उतरी विंडीज लीजेंड्स को ड्वेन स्मिथ और कप्तान ब्रायन लारा ने सधी हुई शुरूआत दी। लारा तीसरे ओवर में 17 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। वहीं, स्मिथ के बल्ले से 23 रन निकले। तभी नर सिंह दियोनारायण ने एक छोर संभाला और लगातार रन बनाए। इस दौरान किर्क एड्वडर्स 0 तो विलियम पार्किंस 2 रन बनाकर आऊट हो गए लेकिन नर सिंह ने छोटी-छोटी पार्टनरशिप कर स्कोर आगे बढ़ाए रखा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News