बेटी को लेकर सोशल मीडिया पर उड़ रही हैं झूठी अफवाहें, गुस्से में आए अफरीदी

punjabkesari.in Sunday, Dec 13, 2020 - 05:25 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान और हरफनमौला खिलाड़ी शाहिद अफरीदी अपने परिवार के लेकर काफी सजग रहते हैं। लेकिन अफरीदी इन दिनों काफी गुस्से में हैं और इसके पीछे उनकी बेटी को लेकर सोशल मीडिया में उड़ रही झठी अफवाहें हैं। पाकिस्तान सोशल मीडिया में यह अफवाहें चल रहीं हैं कि अफरीदी की बेटी बीमार हैं और वह अस्पताल में भर्ती हैं। इसी को लेकर अफरीदी ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। 

पाकिस्तान के एक टीवी चैनल के मुताबिक अफरीदी ने सोशल मीडिया पर उनकी बेटी को लेकर चल रही अफवाहों पर अपनी नाराजगी जताते हुए कहा कि सोशल मीडिया को इस्तेमाल करने वालों को औपर जिम्मेदार होने की जरूरत हैं और वह इस तरह की कोई झूठी खबर ना फैलाएं। इसके साथ ही उन्होंने कहा यह भी स्पष्ट किया कि उनकी बेटी बीमार नहीं है। 

शाहिद अफरीदी ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ फोटो शेयर था जिसमें वह साथ खड़े हुए दिखाई दे रहे थे। सोशल मीडिया पर लोगों ने फोटो देखकर अफरीदी की बेटी को लेकर अफवाहें बनानी शुरू कर दीं कि वह अस्पताल में भर्ती हैं। लेकिन हाल ही में अपनी बेटी के जन्मदिन पर अफरीदी ने एक फोटो शेयर की जिसमें वह अपनी बेटी को मुबारकबाद देते दिखाई दे रहें हैं। 

गौर हो कि शाहिद अफरीदी श्रीलंका में चल रही लंका प्रीमियर लीग में खेलने के लिए गए थे। लेकिन वह इस लीग को बीच में ही छोड़कर अपने देश पाकिस्तान वापिस आ गए। इस पर अफरीदी ने कोई कारण नहीं बताया था उन्होंने सिर्फ इतना कहा था कि किसी इमरजैंसी के कारण वह अपने देश लौटे हैं। 

Raj chaurasiya