'Royal Rumble' में अंडरटेकर ने रूसेव को मार-मारकर कास्केट में किया बंद, देखें वीडियो

punjabkesari.in Saturday, Apr 28, 2018 - 02:47 PM (IST)

नई दिल्लीः डैडमैन द अंडरटेकर ने शुक्रवार को साउदी अरब में आयोजित हुए ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में रूसेव को हराया। दोनों के बीच हुआ यह मैच काफी दिलचस्प रहा क्योंकि यह एक कास्केट मैच रहा। दोनों के बीच करीब 10 मिनट तक टक्कर देखने को मिली आैर आखिर में अंडरटेकर ने रूसेव को धोते हुए कास्केट में बंद करके मैच अपने नाम कर लिया। 

आते ही अंडरटेकर पड़ गए भारी
रिंग में आते ही अंडरटेकर पूरी तरह से रूसेव पर भारी पड़ गए। पूरे मुकाबले में रूसेव अंडरटेकर पर दवाब नहीं बना सके। मैच शुरू होेते ही रूसेव डर के मारे रिंग से बाहर निकल गए लेकिन अंडरटेकर ने उनका पीछा किया आैर पंच मारकर गिरा दिया। अंडरटेक बिल्कुल पुराने रूप में नजर आए आैर रूसेव को भगा-भगाकर पीटने लगे। अंत में उन्होंने रूसेव को कास्केट में बंद किया आैर अच्छी फाइट के साथ मैच खत्म किया। 


3 साल बाद देखने को मिला कास्केट मैच
डब्ल्यूडब्ल्यूई में करीब 3 साल बाद कोई कास्केट मैच देखने को मिला। साथ ही मेें अंडरटेकर भी करीब 10 साल बाद इस मैच में लड़ते हुए नजर आए। अंडरटेकर ज्यादातर कास्केट मैच के लिए ही जाने जाते हैं। साल 1994 में हुए रॉयल रंबल पीपीवी में अंडरटेकर का योकोजुना के साथ कास्केट मैच हुआ था। एक वक्त पर टेकर इस मैच को जीतने के बेहद करीब आ गए थे, लेकिन तभी उनके ऊपर दूसरे सुपरस्टार्स ने हमला कर दिया था और 10 सुपरस्टार्स ने मिलकर टेकर को कास्केट बंद कर उन्हें धूल चटाई थी।
 

Punjab Kesari