36-24-36 फिगर वाली रशियन मॉडल viki odintcova ने किया रोनाल्डो पर चौकाने वाला खुलासा

punjabkesari.in Friday, Dec 27, 2019 - 08:04 PM (IST)

नई दिल्ली : रशियन मॉडल विक्टोरिया ओडिंटकोवा ने फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर नया खुलासा कर सबको चौका दिया है। विक्टोरिया का कहना है कि रोनाल्डो ने उन्हें इंस्टाग्राम पर पर्सनल मैसेज भेजे थे लेकिन उन्होंने इसका जवाब नहीं दिया।

इंस्टाग्राम पर नेमार और लेविस हैमिल्टन के टच में रहने वाली विक्टोरिया से रशियन शो ‘मैकेरेना’ में सवाल पूछा गया था कि क्या हो अगर जुवैंट्स सुपरस्टार ने उनकी कोई पोस्ट लाइक की हो। इसपर उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है, हां उन्होंने कुछ समय पहले उन्हें मैसेज जरूर किया था। उन्होंने लिखा था, हैलो- आप कैसी हो? मैंने इसे बिना जवाब दिए डिलिट कर दिया।

विक्टोरिया ने कहा- मुझे पता था कि उनकी जिंदगी में पहले से जॉॢजना रोड्रिग्ज है, ऐसे में यह भी साफ था कि वह अपने स्वभाव के अनुरूप अन्य लड़कियों को भी ऐसे ही मैसेज भेजते होंगे। सो, मैंने इसे अन्यथा में नहीं लिया।

विक्टोरिया बोलीं- हां, ठीक है उसने मैसेज किया और मैंने डिलिट कर दिया। 

विक्टोरिया ने कहा- ऐसा नहीं है कि फुटबॉलर होने के कारण रोनाल्डो को पसंद नहीं करती, मैं अच्छे दोस्तों के साथ टच में रहती हूं। अभी बीते महीने ही हैमिल्टन ने मेरे जन्मदिन पर मुझे मैसेज किया था।
देखें विक्टोरिया ओडिंटकोवा की फोटोज-

 

 

 

 

 


बता दें कि रोनाल्डो का 15 साल लंबे करियर के दौरान कई मॉडल्स के साथ नाम जुड़ा। खास तौर पर रशियन मॉडल इरीना शायक के साथ तो वह लंबे समय रिलेशनशिप में रहे।

बीते साल उनपर अमरीकी मॉडल कैथरीन ने जबरदस्ती के आराोप लगाए थे। रोनाल्डो अभी भी उस केस में तारीखें भुगत रहे हैं।

Jasmeet