ऋतुराज गायकवाड़ जल्द चढ़ने वाले हैं घोड़ी, सामने आई गर्लफ्रेंड की फोटो

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2023 - 01:34 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ जल्द ही घोड़ी चढ़ने वाले हैं। वह 3-4 जून को शादी करेंगे और इस कारण वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 जून से इंग्लैंड के ओवल में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से भी बाहर हो गए हैं। हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिर काैन है वो लड़की जिसके साथ गायकवाड़ सात फेरे लेने जा रहे हैं।

सामने आई गर्लफ्रेंड की फोटो

ऋतुराज गायकवाड़ जिस लड़की से शादी करने जा रहे हैं, उसका नाम उत्कर्षा है। इन दोनों के बीच लंबे समय से चक्कर चल रहा था। दोनों को लंबा टाइम देने के बाद अब इस जोड़ी ने हमेशा के लिए एक दूसरे का होने का फैसला लिया है। साथ ही उत्कर्षा की फोटो भी सामने आई है, जिसमें वह गायकवाड़ के साथ जिम करती दिख रही हैं। यह फोटो पिछले साल की है। लेकिन अभी भी उत्कर्षा ऋतुराज के फैंस के लिए मिस्ट्री ही हैं, क्योंकि उनकी सोशल मीडिया पर पहले कभी तस्वीरें नजर नहीं आईं। दोनों कई साल से रिलेशनशिप में है, लेकिन किसी को भनक तक नहीं लगने दी।.

PunjabKesari

इससे पहले गायकवाड़ का नाम मराठी एक्ट्रेस अभिनेत्री सयाली संजीव के साथ भी जुड़ चुका है। मई 2021 को सयाली के साथ उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर हुई बातचीत ने दोनों के बीच एक रोमांस की अफवाहों को हवा दी थी। हालांकि, दोनों ने इसे लेकर कभी कुछ कहा नहीं। फिर अंत में सयाली ने बयान देते हुए अफेयर की बातों को अफवाह बताया। 

बता दें कि गायकवाड़ की जगह युवा यशस्वी जायसवाल को टीम में शामिल किया गया है और वह जल्द ही टीम में शामिल होंगे। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया, “वह (जायसवाल) भारतीय टीम में शामिल होंगे क्योंकि गायकवाड़ ने हमें सूचित किया है कि वह अपनी शादी के कारण उड़ान भरने में सक्षम नहीं होंगे। वह 5 जून के बाद टीम में शामिल हो सकेंगे। कोच राहुल द्रविड़ ने चयनकर्ताओं से एक विकल्प चुनने के लिए कहा। इसलिए, जायसवाल अब जल्द ही लंदन के लिए उड़ान भरेंगे।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News