श्रीसंत ने जताई भारत के लिए 2023 का विश्व कप खेलने की इच्छा, कही ये बड़ी बात

punjabkesari.in Sunday, Jun 21, 2020 - 12:24 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: कुछ दिन पहले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को करेल क्रिकेट संघ ने खेलने के लिए स्वीकृति दे दी। जिसके बाद श्रीसंत अपनी वापसी की ओर प्रैक्टिस में लग गए है। ऐसे में श्रीसंत का कहना है कि अगर उन्हें टीम इंडिया में मौका मिलतै है तो वह बड़ी प्रदर्शन करके 2023 का विश्व कप खेलना चाहता हूं। 


दरअसल, एक क्रिकेट वेबसाइट से बातचीत के दौरान श्रीसंत ने कहा, ‘मेरा अभी भी मानना है कि मैं 2023 का वर्ल्ड कप खेल सकता हूं। मुझे इस पर पूरा विश्वास है। मैं हमेशा अपने लक्ष्य को लेकर अनरियलिस्टक रहता था लेकिन ये ज्यादातर खिलाड़ियों के साथ होता है। अगर आपके पास अनरियलिस्टक लक्ष्य नहीं हैं तो फिर आप एक मामूली इंसान बनकर रह जाएंगे लेकिन जब आप अपने आप को मना लेते हैं कि ये असंभव सा काम आप कर सकते हैं तो फिर चीजें बेहतर होती चली जाती हैं। उसके बाद आप कुछ भी हासिल कर सकते हैं।’


गौरतलब है कि 2007 टी20 विश्व कप हो या 2011 एकदिवसीय विश्व कप, दोनों ही मैच विनिंग टीम का हिस्सा रहे एस श्रीसंत को 2013 में मैच फिक्सिंग विवादों के फंसे थे। राजस्थान रॉयल्स के श्रीसंत व उनके 2 साथी खिलाड़ी अजीत चांडिला और अंकित छवन को गिरफ्तार किया था। बीसीसीआई ने इसके बाद तीनों खिलाड़ियों पर लाइफटाइम बैन कर दिया था। जिसके बाद उन्हें सुप्रीम कोर्ट से बैन से मुक्ति मिल गई थी। 

neel