एक बार फिर क्रिकेट के मैदान में दिखेंगे एस श्रीसंत, इस टीम से करेंगे वापसी

punjabkesari.in Thursday, Jun 18, 2020 - 01:14 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में प्रतिबंध झेलने वाले तेज गेंदबाज शांतकुमारन श्रीसंत को केरल क्रिकेट संघ (केसीए) ने आगामी सत्र के लिए अपनी रणजी टीम में शामिल करने का फैसला किया है बशर्ते वह अपनी फिटनेस साबित कर दें। आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में नाम सामने आने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने श्रीसंत पर आजीवन प्रतिबंध लगाया था। हालांकि उनका प्रतिबंध बाद में घटकर सात वर्ष का रह गया था जो इस साल सितम्बर में समाप्त होगा।

PunjabKesari
दरअसल, श्रीसंत ने कहा, 'मुझे मौका देने के लिए मैं वास्तव में केसीए का ऋणी हूं। मैं अपनी फिटनेस और खेल से खुद को साबित करूंगा। सभी विवादों पर विराम लगाने का समय आ गया है।' हाल ही में केसीए ने पूर्व तेज गेंदबाज टीनू योहानन को टीम का कोच नियुक्त किया है। केसीए के सचिव श्रीथ नायर ने कहा कि उनकी वापसी राज्य की टीम के लिए एक एसैट साबित होंगे।

PunjabKesari
बता दें कि, श्रीसंत केरल के ऐसे दूसरे खिलाड़ी हैं जिन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने भारत के लिए 27 टेस्ट मैचों में 87 विकेट लिए हैं। वहीं 53 वनडे मैचों में उनके नाम 75 विकेट हैं और 10 टी-20 मैचों में सात विकेट ले चुके हैं। श्रीसंत भारत की उस टीम का हिस्सा थे, जिसने 2007 में टी-20 और 2011 में वनडे विश्व कप जीता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News