SA T20 League : मिलर, एनगिडी, शम्सी के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं शेन बांड

punjabkesari.in Tuesday, Dec 12, 2023 - 05:42 PM (IST)

पार्ल (दक्षिण अफ्रीका) : पार्ल रॉयल्स के नव नियुक्त कोच शेन बांड 10 जनवरी से शुरू हो रहे ‘एसए20 लीग' के दूसरे सत्र के दौरान दक्षिण अफ्रीका के शीर्ष स्टार जैसे डेविड मिलर, तबरेज शम्सी और लुंगी एनगिडी के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। एसए20 (दक्षिण अफ्रीका टी20 लीग) के दूसरे सत्र का शुरूआती मैच सनराइजर्स ईस्टर्न केप और जोबर्ग सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। 

बांड ने कहा, ‘मैं 10 साल के बाद दक्षिण अफ्रीका वापस आ रहा हूं इसलिये मैं काफी उत्साहित हूं क्योंकि यह क्रिकेट खेलने के लिए वास्तव में काफी अच्छी जगह है।' उन्होंने कहा, ‘मैं मिलर, एनगिडी और शम्सी के साथ काम करने के मौके को लेकर भी काफी उत्साहित हूं। दक्षिण अफ्रीका में क्रिकेट के प्रति जुनून और इसकी लोकप्रियता काफी अधिक है, विशेषकर सफेद गेंद के टूर्नामेंट जैसे एसए20 में।' 

जोबर्ग सुपरकिंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग इसकी मुख्य फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स के भी मुख्य कोच हैं। उन्होंने कहा, ‘हमने पिछले साल की अपनी कोर टीम बरकरार रखी है और टीम में नीलामी के जरिए कुछ अतिरिक्त युवा खिलाड़ियों को शामिल किया है। हम इस साल एक और प्रतिस्पर्धी अभियान के लिए तैयार हैं।' डरबन सुपर जायंट्स के कोच लांस क्लूजनर और प्रिटोरिया कैपिटल्स के कोच ग्राहम फोर्ड भी नए सत्र के लिए काफी उत्साहित हैं। 

Content Writer

Sanjeev