SA v IND : शतकीय पारी खेलकर बोले केएल राहुल- मैंने बहुत आगे का नहीं सोचा

punjabkesari.in Monday, Dec 27, 2021 - 11:37 AM (IST)

सेंचुरियन : भारत के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने कहा कि आश्चर्यचकित हैं कि वह सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रहे पहले टेस्ट के पहले दिन कितने शांत थे। विराट कोहली की अगुवाई में प्रोटियाज के खिलाफ चल रहे पहले टेस्ट के पहले दिन भारत का दबदबा बनाया। भारत ने तीन विकेट गंवाकर 272 रन बनाए जिसमें केएल राहुल (122*) की शतकीय पारी शामिल है। 

केएल राहुल ने कहा कि यह वास्तव में विशेष है, हर सौ वास्तव में आपसे कुछ लेता है और आपको खुशी देता है। जब आप शतक बनाते हैं तो आप बहुत सारी भावनाओं से गुजरते हैं। आप 6-7 घंटे बल्लेबाजी करते हैं, यह उस तरह की पारी है जो सबसे अलग है। खिलाड़ियों के रूप में, हम वास्तव में इन्हें संजोते हैं। मुझसे यही उम्मीद की जाती है। एक बार जब मैंने अच्छी शुरुआत की, तो मैंने अपनी बल्लेबाजी का आनंद लेना शुरू कर दिया और मैंने बहुत आगे का नहीं सोचा। 

मयंक अग्रवाल ने 60 रन बनाए और केएल राहुल के साथ 117 रन की साझेदारी की। कप्तान कोहली भी क्रीज पर अच्छे दिख रहे थे लेकिन उन्होंने 35 रन की पारी खेलकर अपना विकेट लुंगी एनगिडी के हाथों गंवा दिया। राहुल ने कहा कि तैयारी वास्तव में अच्छी रही है, पहले दिन बल्लेबाजी करने वाले सभी बल्लेबाज वास्तव में केंद्रित थे। मैं बस उस क्षण में रहने की कोशिश करता हूं जब मैं बीच में होता हूं। मैंने खुद को आश्चर्यचकित किया है कि मैं कितना शांत रहा हूं, मेरा ध्यान केंद्रित है हमेशा उस पल में रहना और फेंकी गई गेंद पर प्रतिक्रिया करना। वास्तव में खुश हूं कि मैं दिन को एक अच्छे नोट पर समाप्त कर सका। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News