SA v IND: भारत की बड़ी जीत पर जानें क्या बोले जय शाह और रवि शास्त्री

punjabkesari.in Thursday, Dec 30, 2021 - 05:50 PM (IST)

सेंचुरियन : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने गुरुवार को विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम को पहले टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका पर 'शानदार जीत' के लिए बधाई दी। लंच ब्रेक के बाद भारत ने बिना देर किए मेजबान टीम को 191 रनों पर समेट कर 113 रन से जीत दर्ज की। महमान टीम ने सेंचुरियन स्थित सुपरस्पोर्ट पार्क में अपना पहला टेस्ट जीतकर 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की। 

जय शाह ने ट्वीट किया कि बारिश के कारण दिन बर्बाद होने के बावजूद सेंचुरियन में शानदार जीत के लिए टीम इंडिया को बधाई। 2021 ब्रिस्बेन, लॉर्ड्स और द ओवल में कई प्रसिद्ध टेस्ट जीत के साथ एक अभूतपूर्व वर्ष रहा है। 

टीम इंडिया के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भी सेंचुरियन में जीतने वाला पहला एशियाई देश बनने के लिए टीम की सराहना की। शास्त्री ने ट्वीट किया कि ब्रिस्बेन, ओवल, लॉर्ड्स और अब सेंचुरियन... बधाई हो विराट कोहली, राहुल द्रविड़ और पूरे दल को सेंचुरियन में जीतने वाला पहला एशियाई राष्ट्र बनने पर। 

भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने कहा कि 2021 खेल के सबसे लंबे प्रारूप में टीम के लिए शानदार साल रहा है। पुजारा ने ट्वीट किया कि टीम के लिए शानदार साल का अंत करने के लिए शानदार जीत! 

Content Writer

Sanjeev