SA vs ENG 2nd Test : इंग्लैंड की प्लेइंग-11 घोषित, इस प्लेयर पर बरकरार रखा भरोसा

punjabkesari.in Wednesday, Aug 24, 2022 - 06:46 PM (IST)

लंदन : इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने बुधवार को अमीरात ओल्ड ट्रैफर्ड में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट श्रृंखला के दूसरे मैच के लिए प्लेइंग इलेवन की घोषणा की। लॉड्र्स में पहले टेस्ट से एकमात्र बदलाव में मैथ्यू पॉट्स की जगह ओली रॉबिन्सन ने प्लेइंग इलेवन में वापसी की है। दूसरा टेस्ट 25 अगस्त से होगा।

इंग्लैंड पहला टेस्ट गंवा चुका है। अब वापसी के लिए उनपर नजरें हैं क्योंकि बीते कुछ समय से इंगलैंड बाउंसबैक मुकाबलों में अच्छा कर रहा है। लॉड्र्स में बेन स्टोक्स की टीम को तीन दिनों के भीतर श्रृंखला के पहले मैच में पारी से हार का सामना करना पड़ा था। 

इससे पहले दक्षिण अफ्रीका ने टी-20 सीरीज 2-1 से जीती थी। इस दौरान दक्षिण अफ्रीका की बल्लेबाजी पूरी तरह सुसंगत नजर आई जबकि इंग्लैंड संघर्ष करता नजर आया। इससे पहले दोनों पक्षों के बीच वनडे सीरीज 1-1 से बराबरी पर समाप्त हुई थी। सीरीज का आखिरी मैच बारिश के कारण रद्द होने के कारण नतीजा नहीं निकाल सका था।

इंग्लैंड मेन्स इलेवन : जैक क्रॉली, एलेक्स लीज, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स, बेन फॉक्स, स्टुअर्ट ब्रॉड, जैक लीच, ओली रॉबिन्सन और जेम्स एंडरसन।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News