SA vs IND : डीन एल्गर ने पकड़ा रहाणे का जगलिंग कैच, सोशल मीडिया पर बना मजाक

punjabkesari.in Thursday, Jan 13, 2022 - 07:30 PM (IST)

खेल डैस्क : भारत के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन कागिसो रबाडा ने सस्ते में पवेलियन लौटा दिया। रहाणे का जब विकेट गिरा तब भारत का स्कोर महज 58/4 हो गया था। रबाडा ने रहाणे को एक शॉर्ट गेंद फेंकी थी जो दस्तानों को छूकर विकेटकीपर के पास चली गई। हालांकि विकेटकीपर काइल वेरेन कैच को ठीक से पकड़ नहीं पाए लेकिन साथ खड़े कप्तान डीन एल्गर ने तेजी से प्रतिक्रिया दिखाकर गेंद को पकड़ लिया। और इस तरह रहाणे की पारी का अंत हो गया। देखें कैच की वीडियो-

रबाडा ने तीसरे दिन के दूसरे ओवर में रहाणे को सिर्फ एक रन पर आउट कर भारत को मुश्किल में डाल दिया। इससे पहले मार्को जेनसेन ने दिन की दूसरी गेंद पर चेतेश्वर पुजारा का विकेट झटक लिया था। पुजारा को लेग साइड पर एक शॉर्ट गेंद आई थी जिस पर वह बल्ला अड़ा पीठे। गेंद लेग स्लिप पर खड़े कीगन पीटरसन के पास गई जिसे उन्होंने गोता लगाकर पकड़ लिया। 

वहीं, पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने रहाणे की फॉर्म पर कहा- मैं उनके लिए चिंतित हूं। हम उससे जिस तरह की निरंतरता की उम्मीद करते हैं वह अब उनमें दिख नहीं रही है। उन्हें आखिरी बार शतक बनाए काफी समय हो गया है।  इसलिए कहीं न कहीं मुझे लगता है, चयनकर्ताओं को इस पर फैसला करना होगा कि क्या वे कुछ युवाओं को आगे लाना चाहते हैं या नहीं।

वहीं, सोशल मीडिया पर फैंस ने रहाणे की खूब ट्रोलिंग की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News