SA20 2024 : बल्लेबाज टॉम एबेल का छक्का रोकने के लिए अद्भुत प्रयास, देखें वीडियो

punjabkesari.in Sunday, Jan 14, 2024 - 12:50 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराइजर्स ईस्टर्न केप के बल्लेबाज टॉम एबेल ने शनिवार 13 जनवरी को गकेबरहा के सेंट जॉर्ज पार्क में डरबन सुपर जाइंट्स (डीएसजी) के खिलाफ एस20 2024 मैच के दौरान गेंद को छक्के के लिए जाने से रोकने का शानदार प्रयास किया  जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया। 

डरबन की पारी के 18वें ओवर में जॉन-जॉन स्मट्स ने डैनियल वॉरॉल की गेंद पर डीप स्क्वायर लेग पर छक्का जड़ने के लिए शॉट मारा। टॉम एबेल ने लम्बी छलांग लगाई और अपने दाहिने हाथ से गेंद को छक्के के लिए जाने से बचाने की कोशिश की। ऐसा माना गया कि एबेल ने शानदार प्रयास से अधिकतम बचाव किया। हालांकि उनका प्रयास व्यर्थ चला गया जब तीसरे अंपायर ने इसे छक्का घोषित कर दिया क्योंकि गेंद को अधिकतम सीमा तक जाने से रोकने का प्रयास करने से पहले एबेल ने रस्सी को छू लिया था। 

सनराइजर्स ईस्टर्न केप के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करने के बाद डरबन सुपर जाइंट्स ने शानदार प्रदर्शन किया जिसमें क्विंटन डी कॉक और मैथ्यू ब्रीट्ज़के ने पहले विकेट के लिए 58 रन की साझेदारी की। जॉन-जॉन स्मट खतरनाक साबित हुए जिन्होंने 197.37 की प्रभावशाली स्ट्राइक पर 38 गेंदों में 75 रन बनाए जिससे डीएसजी को 225/3 का ठोस स्कोर बनाने में मदद मिली। निकोलस पूरन ने भी बल्ले से योगदान देते हुए 31 गेंदों पर 61 रन बनाए। 

Content Writer

Sanjeev