सचिन तेंदुलकर ने माना- एलिस पैरी को खेलने से पहले थे कन्फ्यूज, नहीं पता थी यह बात

2/9/2020 4:33:57 PM

नई दिल्ली : बुशफायर पीड़ितों के लिए चैरिटी इकट्ठा करने के लिए मेलबर्न के ओवल मैदान पर पोंटिंग-11 और गिलक्रिस्ट-11 के बीच मैच खेला गया। इस मैच के दौरान पहली पारी पूरी होने पर एक विशेष आयोजन भी रखा गया। इसमें ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज एलिस पैरी (Ellyse Perry) ने भारत के लीजैंड क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को एक ओवर फेंका। सचिन ने एलिसा की पहली ही गेंद पर चौका लगाकर खूब तालियां बटोरीं। वहीं, आयोजन खत्म होने के बाद सचिन ने खुलासा किया कि वह आश्वस्त नहीं थे कि गेंद खेल पाएंगे या नहीं। 

सचिन ने कैसे एलिस पैरी का ओवर खेला-

सचिन ने इस दौरान कहा कि मैं एलिसा पैरी से भी ज्यादा कन्फ्यूज था। मुझे पता नहीं था कि मैं गेंद देख भी पाऊंगा या नहीं। मैं आश्वस्त नहीं था गेंद खेल पाऊंगा या नहीं। मैंने इस बाबत उसे नैट सेशन के दौरान बता दिया था तो इसके लिए मैं नैट में खेला भी। तब मैं गेंद को देख पा रहा था लेकिन मुझे इस बात की गारंटी नहीं थी कि गेंद बल्ले पर कहां लग रही है। आखिरकार मैं बॉल को अच्छे से देख पाया और क्रीज पर कुछ समय के लिए बन रहा।

पोंटिंग-11 बनाम गिलक्रिस्ट-11

बता दें कि पोंटिंग-11 ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवरों में 6 विकेट खोकर 104 रन बनाए। इसमें हेडन ने 16, पोंटिंग ने 26 तो ब्रायन लारा ने 30 रन का योगदान दिया। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी गिलक्रिस्ट-11 वाटसन के 30, साइमंड्स के 29 और गिलक्रिस्ट के 17 रन की बदौलत 103 रन बना पाई और मैच एक रन से गंवा बैठी।


Jasmeet

Related News