IPL 2022 : सचिन को पसंद आई हर्षल पटेल की गेंदबाजी, टिप्स देते हुए कही यह बात

punjabkesari.in Saturday, May 14, 2022 - 06:31 PM (IST)

खेल डैस्क : आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल अपनी स्टिक गेंदबाजी से सबको प्रभावित कर रहे हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ बे्रबोर्न स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में 20वां ओवर फेंकने आए हर्षल ने महज तीन रन देकर पंजाब को बड़े स्कोर तक जाने से रोक दिया था। हर्षल की गेंदबाजी को आखिरी ओवर में पंजाब के बल्लेबाज समझ नहीं पा रहे थे। उन्होंने अपने चार ओवर के स्पेल में 34 चार देते हुए चार बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया, जिसमें 42 गेंदों में 70 रन की तूफानी पारी खेलने वाले लियाम लिविंगस्टोन का विकेट भी शामिल है। 

बहरहाल, भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने एक वीडियो में कहा है कि हर्षल की सबसे बड़ी ताकत बल्लेबाजों को चकमा देना है। अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए तेंदुलकर पहले ही हर्षल को डैथ ओवर्स का अच्छा गेंदबाज बता चुके हैं। बहरहाल सचिन ने कहा- पंजाब के 209 से अधिक का स्कोर न करने का एकमात्र कारण हर्षल पटेल थे। उनकी गेंदबाजी में दिन-प्रतिदिन सुधार हो रहा है और वह अपनी विविधताओं को अच्छे से छिपाने में सक्षम हैं। वह डेथ ओवरों में देश के हमारे प्रमुख गेंदबाजों में से एक हैं। जब बल्लेबाज तेजी से रन बनाना चाहते हैं, तब हर्षल बेहद प्रभावशाली है। देखें वीडियो-

 

आईपीएल 2022 में हर्षल पटेल ने अभी तक 12 मैच खेले हैं और डेथ ओवर्स में गेंदबाजी करने के बावजूद आठ से भी कम की इकॉनमी रेट से 18 विकेट चटकाए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News