रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरिज 2020 : होली के दिन एक दूसरे से भिड़ेंगे सचिन-मुरलीधरन

punjabkesari.in Wednesday, Mar 11, 2020 - 12:10 PM (IST)

नई दिल्ली : रोड सेफ्टी वर्ल्ड के तीसरे मैच में आज होली के दिन डीवाई पाटिल स्टेडियम में इंडिया लीजेंड्स का सामना श्रीलंका लीजेंड्स से होगा। इस मैच में क्रिकेट के दो दिग्गजों सचिन तेंदुलकर और मुथैया मुरलीधरन के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा। एक तरफ अंतरराष्ट्रीय करियर में 34,177 रन बनाने वाले महान बल्लेबाज तेंदुलकर होंगे वही दूसरी तरफ 1347 अंतरराष्ट्रीय विकेट लेने वाले मुरलीधरण अपनी स्पिन का जादू बिखेरते नजर आएंगे।

तेंदुलकर की इंडिया लीजेंड्स अपने पहले मैच में वेस्टइंडीज लीजेंड्स को सात विकेट से हरा चुकी है जबकि श्रीलंका लीजेंड्स भी अपने पहले मैच में आस्ट्रेलिया लीजेंड्स को सात रन से मात दे चुकी है। दोनों ही टीमें अपनी लय को बनाये रखना चाहेंगी। 

तेंदुलकर ने पहले मैच में वेस्टइंडीज लीजेंड्स के खिलाफ 29 गेंदों पर सात चौकों की मदद से 36 रनों की पारी खेली थी और वीरेंद्र सहवाग के साथ पहले विकेट के लिए 83 रनों की साझेदारी भी की थी। दूसरी तरफ मुरलीधरन ने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के खिलाफ तीन ओवरों में 26 रन खर्च कर डाले थे जबकि उन्हें कोई विकेट भी नहीं मिल पाया था।

टीमें :

इंडिया लीजेंड्स : सचिन तेंदुलकर (कप्तान), वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, अजीत अगरकर, संजय बांगड़, मुनाफ पटेल, मोहम्मद कैफ, प्रज्ञान ओझा, साईराज बाहुतुले, अबेय कुरुविला, जहीर खान, इरफान पठान, समीर दीघे।

श्रीलंका लीजेंड्स : तिलकरत्ने दिलशान (कप्तान), चामिंडा वास, फरवेज माहरूफ, मार्वन अट्टपाट्टू, मुथैया मुरलीधरन, रंगना हेराथ, रोमेश कालूवितरणा, सचित्रा सेनानायके, चामारा कपुगेदरा, थिलान तुसारा, उपुल चंदना, मालिंडा वारनापुरा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News