सचिन की फोटो का सोशल मीडिया पर हो रहा है गलत इस्तेमाल, अब करेंगे कानूनी कार्रवाई

punjabkesari.in Thursday, Feb 24, 2022 - 02:31 PM (IST)

मुंबई : सोशल मीडिया पर एक कैसीनो का समर्थन करने वाली उनकी तस्वीरें वायरल होने के बाद तेंदुलकर का स्पष्टीकरण आया है। हालांकि मास्टर ब्लास्टर ने स्पष्ट किया है कि इस मामले में कोई सच्चाई नहीं है और उनकी कानूनी टीम भी कार्रवाई करेगी। भारत के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने व्यक्तिगत रूप से कभी भी जुए, तंबाकू या शराब का समर्थन नहीं किया। 

सचिन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरे संज्ञान में आया है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई विज्ञापन दिखाए जा रहे हैं। जिसमें एक मॉर्फ्ड फोटो है जिसमें मुझे एक कैसीनो का समर्थन करते हुए दिखाया गया है। मैंने कभी भी व्यक्तिगत रूप से जुआ, तंबाकू या शराब का प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से समर्थन नहीं किया है। 

सचिन ने आगे कहा कि यह सब कुछ देखकर दर्द होता है। यह देखने के लिए कि मेरी तस्वीरों का इस्तेमाल लोगों को गुमराह करने के लिए किया जा रहा है। लोगों को गुमराह करने के लिए अपनी तस्वीरों का इस्तेमाल करते हुए देखना बहुत  दुखदायी है।


 
सचिन ने आगे कहा कि मेरी लीगल टीम इसके खिलाफ जल्द ही कोई एक्शन लेगी। मुझे लगा कि इस जानकारी को सभी के साथ साझा करना मेरे लिए महत्वपूर्ण है। सचिन ने भारत के लिए 24 साल क्रिकेट खेला है और उन्होंने कभी भी शराब और तंबाकू जैसी कंपनियों का प्रचार नहीं किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News