सचिन की पोस्ट - विश्व के बैस्ट ‘तले हुए अंडे’, अर्जुन तुम्हारा ब्रेकफास्ट बनाने के लिए शुक्रिया

punjabkesari.in Sunday, Jun 19, 2022 - 07:16 PM (IST)

खेल डैस्क : फादर्स डे को भारतीय क्रिकेटरों ने भी सेलिबे्रट किया। इस दौरान भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर की बेटे अर्जुन के लिए शेयर की गई पोस्ट खासा चर्चा में रही। अर्जुन को इस सीजन भी आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए प्लेइंग-11 में खेलने का मौका नहीं मिला। सचिन ने एक पोस्ट डालकर अर्जुन का आगामी मुश्किलों के लिए तैयार रहने के लिए उत्साह भी बढ़ाया था। अब फादर्स डे पर जब अर्जुन ने पिता के लिए स्पैशल तले हुए अंडे बनाए तो सचिन बेहद खुश हुए। उहोंने एक पोस्ट डालकर अर्जुन की तारीफ की। 
सचिन ने पोस्ट में लिखा- 
आज अर्जुन द्वारा बनाए गए दुनिया के सबसे अच्छे तले हुए अंडे खाए।
मलाई, बनावट और स्थिरता बहुत अच्छी थी!
प्यार से भरा नाश्ता... और नहीं मांग सकता था। ?? फादर्स डे।

View this post on Instagram

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar)

 

इससे पहले सचिन ने अर्जुन तेंदुलकर के लिए आईपीएल खत्म होने के बाद एक स्पैशल मैसेज दिया था। सचिन ने कहा था कि और अर्जुन के साथ हमेशा मेरी यही बात होती है कि डगर चुनौतीपूर्ण होगी, यह मुश्किल होगी। तुमने क्रिकेट खेलना शुरू किया क्योंकि तुम्हें क्रिकेट से प्यार है, ऐसा करना जारी रखो, कड़ी मेहनत जारी रखो और नतीजे मिलेंगे। अगर हम चयन के बारे में बात करते हैं तो मैं कभी स्वयं को चयन में शामिल नहीं करता। मैं ये सारी चीजें टीम प्रबंधन पर छोड़ देता हूं क्योंकि मैंने हमेशा ऐसे ही काम किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial)

 

बता दें कि फादर्स डे पर भी भारतीय पूर्व ऑलराऊंडर युवराज सिंह ने अपने नवजात बेटे युवराज सिंह की पहली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। युवराज ने अपने बेटे का नाम ओरियन कीच सिंह रखा है। 

Content Writer

Jasmeet