वानखेड़े स्टेडियम छोड़ सचिन ने इस लीजैंड सिंगर के घर देखा था IPL फाइनल

punjabkesari.in Monday, May 28, 2018 - 07:50 PM (IST)

जालन्धर : भारतीय क्रिकेट के महान प्लेयर सचिन तेंदुलकर जब भी मुंबई में होते हैं, वानखेड़े स्टेडियम में होने वाला कोई भी मैच मिस नहीं करते। लेकिन बीते दिन जब आईपीएल-11 के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी वानखेड़े स्टेडियम में आमने-सामने हुए थे तब सचिन मैच देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद नहीं थे। दरअसल सचिन लीजैंड सिंगर और भारत रत्न लत्ता मंगेश्कर से मिलने के लिए उनके घर गए थे। इसी दौरान उन्होंने आईपीएल का फाइनल मैच भी देखा।

लत्ता मंगेश्कर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर सचिन और उनकी पत्नी अंजलि के साथ एक फोटो पोस्ट की हैं जिसमें सचिन लत्ता के साथ सोफे पर बैठे हुए हैं तो वहीं अंजलि भी मुस्कराती हुई नजर आ रही है। लत्ता ने पोस्ट में लिखा है- नमस्कार, कल बहुत दिनों के बाद हमारे घर भारत रत्न सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजलि पधारे। हम सबने साथ बैठकर कल फाइनल मैच का आनंद लिय।

गौर हो कि सचिन पहले से लत्ता मंगेश्कर के बड़े फैन रहे हैं। भारत जब 2011 का क्रिकेट वल्र्ड कप जीता था तब भी लत्ता ने सचिन को शुभकामनाएं दी थींं। सचिन भी अक्सर लत्ता जी के प्रति अपना स्नेह प्रकट करने में हिचक नहीं रखते।

Punjab Kesari