पृथ्वी शॉ की पारी में फैंस को दिखा सचिन,सहवाग और लारा का अक्स, दी यह प्रतिक्रिया

punjabkesari.in Thursday, Apr 29, 2021 - 11:21 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने कोलकाता नाईट राईडर्स के खिलाफ शानदार 82 रन की पारी खेली। इस पारी के दौरान शॉ ने 11 चौके और 3 छक्के लगाए। इस मैच में शॉ ने धवन के साथ पहले विकेट के लिए 132 रन की शतकीय साझेदारी की। शॉ की इस पारी के बदौलत ही दिल्ली की टीम कोलकाता को 7 विकेट से हराने में कामयाब हो पाई। शॉ की इस पारी की तुलना लोग सहवाग से कर रहें हैं। 

पृथ्वी शॉ की ने कोलकाता के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेली। शॉ इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर फैंस को वीरेंद्र सहवाग, सचिन तेंदुलकर की झलक उनमें दिखाई दी। इसके साथ ही फैंस यह भी कह रहें हैं कि शॉ की बल्लेबाजी में सहवाग जैसा ही अक्रामकता दिखाई दे रही है। फैंस इसके साथ यह भी कह रहें हैं उनकी बल्लेबाजी में ब्रायन लारा जैसी क्लास भी दिख रही है। देखें फैंस ने क्या प्रतिक्रिया दी-

गौर हो कि दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। दिल्ली ने गेंदबाजी करते हुए कोलकाता की टीम को 171 रन पर रोक दिया। लक्ष्य का पीछा करने आई दिल्ली की टीम को शॉ और शिखर धवन ने अच्छी शुरूआत दी और पहले विकेट के लिए 132 रन जोड़ दिए। इसके बाद दिल्ली की टीम ने 3 विकेट गंवाकर लक्ष्य को हासिल कर लिया है।

Content Writer

Raj chaurasiya