अहमदाबाद पहुंचे सचिन तेंदुलकर, Anushka Sharma, बोले- उम्मीद है वही परिणाम मिलेगा जो चाहते हैं

punjabkesari.in Saturday, Oct 14, 2023 - 11:50 AM (IST)

अहमदाबाद (गुजरात) : अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे विश्व कप 2023 के सबसे प्रतीक्षित मैच की शुरुआत से पहले शनिवार को क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर अहमदाबाद पहुंचे। सचिन ने कहा कि वह मेन इन ब्लू का समर्थन करने के लिए यहां पहुंचे हैं और उम्मीद है कि रोहित शर्मा की टीम वही परिणाम देगी जो वह चाहते हैं। भारत बनाम पाकिस्तान के बीच शनिवार को होने वाले हाईवोल्टेज मैच से पहले बॉलीवुड स्टार और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी अहमदाबाद पहुंचीं। 

 

 

टूर्नामेंट के सबसे प्रतीक्षित मैच से पहले, भारत आत्मविश्वास से भरा होगा क्योंकि उन्होंने टूर्नामेंट के पहले 2 मैचों में जीत हासिल की है। टूर्नामेंट का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ था जहां विराट कोहली और केएल राहुल ने मेन इन ब्लू को जीत दिलाई थी। इस बीच, पिछले मुकाबले में रोहित शर्मा ने मेजबान टीम का नेतृत्व किया और आठ विकेट से जीत हासिल की।

 

पिछली बार जब भारत ने एशिया कप सुपर-4 मैच में पाकिस्तान का सामना किया था तो मेन इन ब्लू ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वियों को 228 रनों से हराया था। विराट ने 94 गेंदों पर 122 रन की पारी खेली थी। वहीं, केएल राहुल ने भी एशिया कप 2023 के सुपर 4 मुकाबले में 106 गेंदों पर 111 रन बनाए थे। 2 मैच खेलने के बाद भारत वनडे विश्व कप 2023 स्टैंडिंग में +1.500 के नेट रन रेट के साथ तीसरे स्थान पर है।

 

 

महामुकाबले के लिए दोनों टीमें

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), शुबमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, रविचंद्रन अश्विन, इशान किशन ,सूर्यकुमार यादव।

पाकिस्तान : बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, फखर जमान, इमाम-उल-हक, अब्दुल्ला शफीक, मोहम्मद रिजवान, सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, सलमान अली आगा, मोहम्मद नवाज, उसामा मीर, हारिस रऊफ, हसन अली, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद वसीम।

Content Writer

Jasmeet