सचिन तेंदुलकर की कार कलेक्शन में शामिल हुई सुपर SUV, खरीदी लेम्बोर्गिनी Urus S

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 12:35 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय क्रिकेटर और गॉड ऑफ क्रिकेट कहे जाने वाले महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की कार कलेक्शन में एक और सुपर एसयूवी शामिल हो गई है। सचिन ने लेम्बोर्गिनी की हाल ही में पेश की गई उरुस एस खरीदी है। उरुस एस वेरिएंट को हाल ही में भारतीय बाजार में 4.18 करोड़ रुपए की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था जो इसके पर्फॉर्मेंटे वेरिएंट से थोड़ा सा सस्ता है। 

सचिन तेंदुलकर अपने खेल के दिनों में मैदान पर अपने स्ट्रोकप्ले के लिए प्रसिद्ध थे, लेकिन वे लक्जरी कारों के प्रति अपने लगाव के लिए भी प्रसिद्ध थे। उनके गैराज में हाई-एंड कारें हैं। एक रोमांचक वीडियो में मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान को अपनी नई शानदार सुपर एसयूवी में देखा गया था। उरुस एस एयर सस्पेंशन सिस्टम के साथ आती है, जो बेहतर ड्राइविंग अनुभव प्रदान करती है। इसके अलावा उरुस एस में तीन ऑफ-रोड मोड, सब्बिया (सैंड), नेवे (स्नो) और टेरा (मड) भी हैं, जो विभिन्न सतहों में एक आसान राइड पेश करती है। 

सचिन भारत में बीएमडब्ल्यू के ब्रांड एंबेसडर हैं और उनके के पास बीएमडब्ल्यू की कई कारें हैं। हालांकि, यह उनकी अब तक की पहली लेम्बोर्गिनी खरीद है। उनकी कार कलेक्शन में BMW 7-Series Li, BMW X5M, BMW i8, और BMW 5-Series के नए मॉडल हैं। हाई-एंड बीएमडब्ल्यू मॉडल के अलावा सचिन के पास पोर्श 911 टर्बो एस भी है। भारतीय आइकन जिसकी दुनिया भर में फैन फॉलोइंग है, सात बार के F1 विश्व चैंपियन माइकल शूमाकर के साथ करीबी रिश्ता भी है। शूमाकर ने उन्हें फेरारी 360 मोडेना गिफ्ट की थी, जिसे बाद में सूरत के एक बिजनेसमैन को बेच दिया गया था। 'गॉड ऑफ क्रिकेट' के पास निसान GT-R Egoist भी थी जिसके केवल 43 संस्करण ही बनाए गए थे और सचिन की कार भारतीय सड़कों पर चलने वाली एकमात्र कार थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News