सचिन फिट बैठ सकते हैं सुपरहीरो 'डॉ. स्ट्रेंज' के किरदार में : बेनेडिक्ट कंबरबैच

punjabkesari.in Saturday, Apr 21, 2018 - 04:01 PM (IST)

नई दिल्ली: अवेंजर्स सीरीज की नई मूवी इनफ‍िनिटी वॉर आने वाली है। ऐसे में इस खबर को जानकर क्र‍िकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के फैंस को काफी खुशी होगी। वैसे भी क्रिकेट की दुनिया में बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर किसी सुपरहीरो से कम नहीं हैं। अवेंजर्स सीरीज में सुपरहीरो डॉक्टर स्ट्रेंज का किरदार निभाने वाले ब्रिटेन के अभिनेता बेनेडिक्ट कंबरबैच  के अनुसार सचिन को 'डॉ. स्ट्रेंज' के किरदार निभाने के लिए फिट समझते हैं। 

अवेंजर्स सीरीज में सुपरहीरो डॉक्टर स्ट्रेंज का किरदार निभाने वाले ब्रिटेन के अभिनेता बेनेडिक्ट कंबरबैच दुनियाभर में दौरे कर रहे हैं। सिंगापुर में अपनी आगामी फिल्म ‘अवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर’ के प्रेस टूर के दौरान कंबरबैच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व गेंदबाज ब्रेट ली से मिले और इस बारे में बात की। क्रिकेट पर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा, 'बचपन में ग्राहम गूच मेरे हीरो थे. मुझे क्रिकेट खेलना बहुत पसंद था और क्योंकि मैं एक विकेटकीपर था इसलिए मैं जैक रसेल को भी बहुत देखता था।' 

सचिन फिट बेठ सकते हैं सुपरहीरो 'डॉ. स्ट्रेंज' के किरदार में 

ब्रेट ली ने उनसे जब यह पूछा कि कौन सा खिलाड़ी डॉ.स्ट्रेंज के रोल में फिट बैठेगा ?
पर्दे पर डॉक्टर स्ट्रेंज का किरदार निभाने वाले बेनेडिक्ट कंबरबैच के अनुसार भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंडुलकर सुपरहीरो 'डॉ. स्ट्रेंज' का किरदार निभा सकते है।
अवेंजर्स सीरीज की नई मूवी इनफ‍िनिटी वॉर 27 अप्रैल को रिलीज होगी।

कंबरबैच ने कहा, 'सचिन तेंदुलकर डॉ. स्ट्रेंज के रोल में फिट बैठेंगे क्योंकि वह सबसे बेहतरीन खिलाड़ी हैं।'

Punjab Kesari