सचिन तेंदुलकर ने पिता बनने पर कुणाल पांड्या और उनकी पत्नी को दी बधाई

punjabkesari.in Monday, Jul 25, 2022 - 02:24 PM (IST)

मुंबई : क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने कुणाल पांड्या और उनकी पत्नी पंखुड़ी शर्मा को माता-पिता बनने पर बधाई दी है। भारत के हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी ने बेटे को जन्म दिया है जिसका नाम उन्होंने कवीर क्रुणाल पांड्या रखा है।

कुणाल ने रविवार को अपने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करते हुए अपने बेटे के नाम की घोषणा की। इसमें पंखुरी के साथ भारतीय ऑलराउंडर थे जो अपने बच्चे को अपने हाथों में पकड़े हुए थे। क्रुणाल ने कैप्शन में दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, कवीर क्रुणाल पांड्या। 

साथी खिलाड़ियों और क्रिकेट जगत से भारतीय खिलाड़ी को शुभकामनाएं मिल रही हैं। सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर कुणाल और पंखुड़ी को बधाई देते हुए कहा, आप दोनों को बहुत-बहुत बधाई! पितृत्व की यात्रा के लिए शुभकामनाएं। कवीर को भगवान का आशीर्वाद और ढेर सारा प्यार।

पूर्व क्रिकेट और वर्तमान संसद सदस्य हरभजन सिंह ने भी क्रिकेटर और उनकी पत्नी को बधाई देते हुए कहा, "बधाई हो ... भगवान भला करे।" 

हार्दिक पांड्या ने भी अपने भाई और भाभी को उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी पर "लव यू बेबीज" कहते हुए शुभकामनाएं दीं। हार्दिक के साथ कई अन्य भारतीय क्रिकेटरों और क्रुणाल के दोस्तों ने उन्हें इंस्टाग्राम पोस्ट पर शुभकामनाएं दीं। 

कुणाल ने दिसंबर 2017 में पंखुरी शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। पंखुरी को अकसर भारत और इंडियन प्रीमियर लीग मैचों के दौरान क्रुणाल को चीयर करते हुए स्टेडियम में देखा गया है। दूसरी और क्रुणाल ने आखिरी बार जुलाई 2021 में श्रीलंका के खिलाफ भारत का प्रतिनिधित्व किया था। ऑलराउंडर ने इंग्लैंड के खिलाफ 2018 में पदार्पण करने के बाद 5 एकदिवसीय और 19 टी20 खेले हैं। वह अगले महीने वार्विकशायर के लिए काउंटी क्रिकेट खेलते नजर आएंगे। 

Content Writer

Sanjeev