सचिन तेंदुलकर ने की शैफाली की सराहना, कहा- सपनों का पीछा करो और सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करो

punjabkesari.in Wednesday, Feb 12, 2020 - 09:51 PM (IST)

मेलबर्न: भारतीय महिला टीम की सलामी बल्लेबाज शैफाली वर्मा अपने आदर्श सचिन तेंदुलकर को छह साल से भी अधिक समय पहले लाहली में उनके अंतिम रणजी ट्राफी मैच में खेलते हुए देखने पहुंची थी और इस महान क्रिकेटर ने अब उनके विदाई घरेलू मैच में पहुंचने के लिए इस 16 साल की क्रिकेटर की सराहना की है।

PunjabKesari

हाल ही में सचिन बुशफायर चैरिटी मैच खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया गए थे जहां सचिन ने चैरिटी मैच में हिस्सा लिया और इस नेक काम के लिए एलिसा पैरी का एक ओवर भी खेला। इस दौरान भारतीय महिला टीम ऑस्ट्रेलिया में ही मौजूद थी और उसी दौरान सचिन और शैफाली की मुलाकात हुई जिसे शैफाली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया।

PunjabKesari

The reason I took up this game was because of Sachin sir. My whole family has not just idolised but literally worshipped him. Today is a special day for me that I got to meet my childhood hero. It was a dream come true for me. 😇 @sachin_rt pic.twitter.com/J36oiWxVRD

— Shafali Verma (@TheShafaliVerma) February 10, 2020

शैफाली को जवाब देते हुए तेंदुलकर ने ट्वीट किया, ‘‘आपसे हुई मुलाकात काफी अच्छी रही, शैफाली। आपसे पता चला कि आप किस तरह मेरा अंतिम रणजी मैच देखने के लिए लाहली पहुंची थी और अब आपको भारत के लिए खेलते हुए देखना शानदार है।'' उन्होंने कहा, ‘‘अपने सपनों के पीछे जाती रहो क्योंकि सपने सच होते हैं। खेल का लुत्फ उठाओ और हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करो।'' तेंदुलकर ने अपना आखिरी रणजी मैच लाहली में मुंबई की ओर से हरियाणा के खिलाफ अक्टूबर 2013 में खेला था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News