सचिन तेंदुलकर की बेटी बॉलीवुड फिल्म में ! Sara Tendulkar के फैंस हुए खुश

punjabkesari.in Monday, Apr 25, 2022 - 08:54 PM (IST)

खेल डैस्क : अक्सर क्रिकेटरों के बच्चे क्रिकेट तो बॉलीवुड एक्टर्स के बच्चे फिल्मों में सक्रिय रहते हैं। लेकिन भारतीय महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर क्रिकेट की बजाय फिल्मों में अपना नाम बनाना चाहती हैं।  रिपोर्ट के मुताबिक सारा अभिनय में गहरी दिलचस्पी दिखा रही है। इसके लिए वह अभिनय की शिक्षा भी ले रही हैं। उन्हें बीते दिनों कुछ ब्रांड्स की प्रमोशन करते हुए भी देखा गया था। फिलहाल सारा लंदन यूनिवर्सिटी से मेडिसिन की पढ़ाई पूरी कर चुकी हैं।

 

 

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब सारा के बॉलीवुड में कदम रखने की बात उठी हो। इससे पहले भी उनके शाहिद कपूर स्टारर फिल्म में दिखने की बात उठी थी लेकिन सचिन तेंदुलकर ने खुद आगे आकर इससे इंकार कर दिया था।  सचिन ने कहा कि उनकी बेटी अभी पढ़ाई कर रही हैं। और उसका पूरा फोक्स इसी पर है। उनके फिल्म उद्योग से जुडऩे की खबरें निराधार हैं।

सारा के बीते दिनों क्लोदिंग ब्रांड की वीडियो में देखा गया था जहां उनका लुक बेहद पसंद किया गया था। माना जा रहा है कि वह अभिनय करना पसंद करती है। वहीं, सारा के बॉलीवुड का रुख रखने की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर आई फैंस ने इसका स्वागत किया। क्रिकेट फैंस ने इस पर जमकर कमेंटिंग भाी की। देखें-


 

Content Writer

Jasmeet