सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन का शानदार प्रदर्शन, विरोधी टीम को चटाई धूल

punjabkesari.in Tuesday, May 21, 2019 - 11:20 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: मुंबई टी-20 लीग में आकाश टाइगर्स और नार्थ मुंबई पैंथर्स के बीच खेले गए मुकाबले में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) के शानदार प्रदर्शन के चलते आकाश टाइगर्स ने मैच को जीत लिया। इस दैरान अर्जुन ने गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट हासिल किए, बाद में बैटिंग करते हुए 24 गेंदों में 28 रनों की पारी खेलकर टीम की जीत में अपना योगदान दिया।

सचिन के बेटे अर्जुन का प्रदर्शन


नॉर्थ मुंबई पँथर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। टीम के खिलाडी़ पृथ्वी शाह (Prithvi Shaw) हिप्स में चोट के चलते मैच से पहले ही बाहर हो गए। विक्रांत आउटी ने पैंथर्स के लिए 37 गेंदों में 52 रनो की अर्धशतकीय पारी खेली। इसके साथ ही पहला मैच खले रहे विशाल धनोगकर ने 26 गेंदों में 46 रन बनाए। दोनों की शानदार पारी के चलते पैंथर्स को अच्छी शुरूआत मिली। धनोगकर की पारी से लग रहा था कि पैंथर्स का स्कोर 200 के पार पहुंच जाएगा लेकिन अर्जुन की शानदार गेंदबाजी के चलते पैथर्स के स्कोर पर लगाम लगा दिया और आकाश टाइगर्स को वापस मैच में ला दिया। पैंथर्स ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 169 रन बनाए।

अर्जुन तेंदुलकर के लिये मैच रहा ख़ास 


वहीं लक्ष्य की पीछा करने उतरी आकाश टाइगर्स की टीम की ओर से शम्स मुलानी ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 31 गेेंद में 60 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने गेंदबाजी करते हुए 33 रन देकर 1 विकेट हासिल किया। इस मैच में अर्जुन ने अपनी शानदार गेंदबाजी करते  करन नंदे को आउट किया । इससे पहले के 3 मैच में अर्जुन का प्रदर्शन कुछ खास नही रहा, लेकिन यह मैच अर्जुन के लिए खास रहा। बाद में बल्लेबाजी करने उतरे अर्जुन ने पावर प्ले का अच्छा इस्तेमाल करते हुए 28 रन बनाए। आकाश टाइगर्स ने 6 विकेट से मैच को जीत लिया।

 

neel