बारिश में चाय की पियाली लेकर दिखे सचिन तेंदुलकर, फैंस से की यह स्पैशल मांग

punjabkesari.in Wednesday, Aug 12, 2020 - 04:00 PM (IST)

मुंबई : क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने अपने लाखों प्रशंसकों से मॉनसून की कहानी साझा करने को कहा है। दरअसल, तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पोस्ट डाली है जिसमें वह हाथ में एक कप चाय के साथ खड़े हैं और तेज बारिश पड़ती दिखती है। सचिन ने पोस्ट में लिखा है- एक कप चाय के साथ बारिश का आनंद लेने का उनका पल सबसे अधिक आनंददायक है। मेरे लिए मानसून हमेशा मेरे बगीचे में एक गर्म कप चाय के लिए बुलावा देता है। चाय का एक गर्म कप आराम का एहसास दिलाता है जहां मैं अपने घर की छांव में मौसम का आनंद ले सकता हूं। यह मेरे लिए एक रेन रेडर होने का मतलब है! आपकी मॉनसून की कहानी क्या है?

View this post on Instagram

☔ for me always calls for a hot cup of ☕ in my garden with the setting sun.🌅 A hot cup of tea brings a sense of comfort where I can enjoy the weather in the confines of my home. This is what it means to be a #RainRaider for me! What is your monsoon ki kahaani? Head to @apollotyresltd to share your stories! 😀 #Throwback

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar) on

 

हाल ही में वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज इयान बिशप ने कहा कि पाकिस्तान के बाबर आजम और भारत के कप्तान विराट कोहली जिस तरह से सीधी रेखा में खेलते हैं, वह उन्हें तेंदुलकर की याद दिलाता है। बिशप ने पूर्व इंस्टाग्राम लाइव वीडियो चैट में बिशप को बताया कि विराट कोहली, बाबर आजम, जो सीधी रेखाओं के संदर्भ में हैं, आपको सचिन तेंदुलकर याद हैं।

बिशप ने कहा- ऐसा कारण है कि मुझे लगता है कि वह सबसे अच्छा बल्लेबाज था, जिसे मैंने हमेशा सीधी रेखाओं में खेला और इन दो लोगों (कोहली, आजम) ने गेंदबाजी की। कोहली और बाबर के बीच तुलना पिछले कुछ वर्षों में बढ़ी है। 25 वर्षीय बाबर टी-20 बल्लेबाजों की सूची में नंबर 1 पर है जबकि कोहली 10 वें स्थान पर हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News