अब सचिन को लेकर अफरीदी ने दिया बड़ा बयान, कहा- अख्तर के सामने हो जाता था ऐसा हाल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 08, 2020 - 05:04 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : शाहिद अफरीदी ने हाल ही में कहा था कि भारतीय टीम पाकिस्तान से हारने के बाद माफियां मांगती थी। अब अफरीदी ने मास्टर ब्लास्टर सचिन को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि वह शोएब अख्तर से डरते थे और कई बार तो उनकी टांगे भी कांप उठी थी। इससे पहले उन्होंने अपनी एक किताब में भी इस बात का जिक्र किया था। 

अफरीदी ने यूट्यूब चैट के दौरान कहा कि देखिए सचिन तेंदुलकर अपने मुंह से तो नहीं कहेगा कि मैं डर रहा हूं, लेकिन अख्तर के कुछ ऐसे स्पेल्स रहे हैं जिसमें तेंदुलकर ही नहीं दुनिया के तमाम सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हिल गए थे। शाहिद आफरीदी ने कहा, 'जब आप मिड-ऑफ या कवर्स पर फील्डिंग करते हैं तो आप इसे देख सकते हैं। आपको बल्लेबाज की बॉडी लैंग्वेज का पता चल जाता है। शोएब के ऐसे कुछ स्पेल थे जिन्होंने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज सचिन को बैकफुट पर धकेल दिया था। 

अफरीदी ने कहा, सचिन को अख्तर और सईद अजमल से डर लगता था। उन्होंने कहा कि कई स्पेल में अख्तर के सामने सचिन की टांगे कांपने लगी थीं। उन्होंने कहा, 2011 वर्ल्ड कप में सचिन को अजमल से भी डर लगा था। ये कोई बड़ी बात नहीं है। खिलाड़ियों पर कभी-कभी दबाव होता है और तब चीजें उनके लिए मुश्किल हो जाती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News