CSK vs KKR : शेल्डन जैक्सन की स्टंपिंग से सचिन हुए प्रभावित, कहा- धोनी की याद दिला दी

punjabkesari.in Saturday, Mar 26, 2022 - 09:25 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2022 का पहला मैच चेन्नई सुुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राईडर्स के बीच मुंबई के वानखेडे़ मैदान में खेला जा रहा है। पहले बल्लेबाजी के लिए आई चेन्नई टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही और टीम ने जल्दी ही अपने ऊपरी क्रम के बल्लेबाज गंवा दिए। चेन्नई के लिए तेजी से रन बना रहे रॉबिन उथप्पा को कोलकाता के विकेटकीपर शेल्डन जैक्सन ने स्टंप आउट कर टीम को तीसरी सफलता दिलाई। जैक्सन की विकेटकीपिंग से सचिन तेंदुलकर काफी प्रभावित हुए और उन्होंने इसकी तुलना धोनी से कर दी।

PunjabKesari

सचिन तेंदुलकर ने शेल्डन जैक्सन की विकेटकीपिंग की तारीफ करते हुए ट्वीट किया कि यह बहुत ही शानदार स्टंपिंग थी। शेल्डन जैक्सन तुम्हारी इस स्पीड ने मुझे धोनी की याद दिला दी। रोशनी की स्पीड से भी तेज। बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी अपनी तेज स्टंपिंग के लिए जाने जाते हैं और उनसे तेजी से स्टंपिंग कोई दूसरा विकेटकीपर नहीं कर पाता।

सचिन ने धोनी के साथ कई साल क्रिकेट खेली। अगर उन्हें जैक्सन की स्टंपिंग धोनी की याद दिला रही है तो इसका मतलब साफ है कि वह इससे काफी प्रभावित हुए हैं। जैक्सन ने वरूण चक्रवर्ती की गेंद पर उथप्पा को स्टंप आउट कर पवेलियन की राह दिखाई दी। उथप्पा 21 गेंदों पर 28 रन बनाकर आउट हुए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News