कोरोना से लड़ रहे रिद्धिमान साहा ने दिया अपनी सेहत पर अपडेट, कहा- मैं डर गया था

punjabkesari.in Wednesday, May 12, 2021 - 05:34 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में शामिल बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने माना कि कोरोना वायरस से लड़ाई के दौरान वह डर गए थे। इस विकेटकीपर बल्लेबाज के उस समय पिछले कोरोना पाॅजिटिव होने की जानकारी सामने आई थी जब बीसीसीआई और आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने टूर्नामेंट स्थगित करने का ऐलान किया। साहा आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा हैं। 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान साहा ने अपनी सेहत के बारे में जानकारी दी और कहा वह लगभग ठीक हैं और तेजी से उभर रहे हैं। साहा ने कहा, मैं निश्चित रूप से डर गया था। एक वायरस जिसने धरती को रोक दिया है, उससे संक्रमित होने के बाद मुझे डर लगने लगा था। परिवार में सभी लोग बहुत चिंतित थे। हमने उन्हें वीडियो कॉल के माध्यम से आश्वस्त किया कि डरने की कोई बात नहीं है। मेरी पर्याप्त देखभाल की जा रही है। 

उन्होंने कहा, मई के पहले दिन अभ्यास खत्म करने के बाद मुझे थकान महसूस हुई। मुझे ठंड लगी। सर्दी और हल्की खांसी हुई। मैंने उस दिन टीम के डॉक्टर को सूचित किया। मेरे लिए बिना किसी जोखिम के एकांत में रहने की व्यवस्था की गई। उन्होंने कहा, उसी दिन कोविड परीक्षण किया गया था। अगले दिन रिपोर्ट नेगेटिव आई। दूसरे दिन मुझे भी परखा गया। परिणाम नकारात्मक था। फिर भी मुझे एकांतवास छोड़ने की अनुमति नहीं थी। क्योंकि तब तक बुखार आने लगा था। तीसरे दिन परीक्षण के बाद, परिणाम पाॅजिटिव था। 

साहा ने आगे में कहा, शरीर में अधिक असुविधा नहीं होती है। बुखार नहीं आ रहा है। सर्दी-खांसी भी कम हुई है। यह बिना कहे चला जाता है कि शरीर में दर्द नहीं है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि क्या थकान है। जब तक मैं अभ्यास शुरू नहीं करता, तब तक समझना संभव नहीं है। मैं समर्थकों को बताना चाहता हूं, चिंता मत करो। मैं लगभग स्वस्थ हूं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News