हार्दिक पांड्या, आशीष नेहरा के नेतृत्व में खेलने पर साई किशोर दिया यह बयान

punjabkesari.in Sunday, Aug 14, 2022 - 06:18 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : उभरते हुए स्पिनर आर साई किशोर ने आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस के लिए हार्दिक पांड्या और भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा की चौकस निगाहों में खेलने के अपने अनुभव को साझा किया है। गुजरात न केवल टॉप टीमों में जगह बनाई बल्कि खिताब भी अपने नाम किया। पांड्या और नेहरा को 'रियल' करार देते हुए साई किशोर ने कहा कि कप्तान-कोच की जोड़ी पूरे टूर्नामेंट में उनके साथ नियमित रूप से संवाद करती थी। साथ ही स्पिनर ने दो महीने की प्रतियोगिता के दौरान संयुक्त टीम के प्रयासों और संयोजनों का भी विशेष उल्लेख किया और यह भी बताया कि उनकी कमजोरियों को कैसे कम किया गया। 

साई किशोर ने एक मीडिया हाउस से बातचीत में कहा, मुंबई में विकेट शानदार थे और दूसरे स्पिनर को खेलने का कोई मतलब नहीं था। मैं एक आईपीएल नौसिखिया था और मेरे दो मैच खेलने के बाद उन्हें मुझ पर अधिक भरोसा था। आशीष नेहरा बहुत (अलग) स्तर के इंसान हैं; वह बहुत सच्चा लड़का है। हार्दिक भी बहुत सच्चे इंसान हैं। यह मुझे स्पष्ट रूप से बताया गया था कि उनके दिमाग में क्या था। जब आप नहीं खेल रहे हों तो आपको टीम के बारे में सोचने की जरूरत है और यह अच्छी तरह से चला। 

उन्होंने कहा, गुजरात ने जिन खिलाड़ियों पर भरोसा किया और उन्हें चुना, उन्होंने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया, इसलिए कमजोरियों को कम किया गया। हार्दिक के नेतृत्व में टीम बहुत अच्छी थी और जब आपके पास उचित पांच गेंदबाज हों, तो संयोजन शानदार होता है। आपको बस 160-170 रन बनाने की जरूरत है और आप जानते हैं कि गेंदबाज इसका बचाव करेंगे। मैं उन टीमों का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं जिनके पास पांच उचित गेंदबाज हैं। रणनीति ने हमारे लिए वास्तव में अच्छा काम किया। चार गेंदबाजों ने 145 और पांचवें नंबर पर राशिद खान थे। बल्लेबाजी ने क्लिक किया और इसलिए इसे सुलझाया गया। 

आर साई किशोर को आईपीएल 2022 में केवल पांच मैच खेलने को मिले जहां उन्होंने छह विकेट लिए। उन्हें सीजन के शुरुआती कुछ मैचों के लिए बेंच पर बिठाया गया था। अब यह देखा जाना बाकी है कि क्या इस नए क्रिकेटर को अगले सीजन में गत चैंपियन द्वारा बरकरार रखा जाएगा या नहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News