आसान नहीं था सकारिया का IPL तक का सफर, सहवाग ने शेयर की रूला देने वाली स्टोरी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 13, 2021 - 01:10 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान राॅयल्स के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया ने आईपीएल में डेब्यू करते हुए अपना पहला मैच पंजाब किंग्स के खिलाफ खेला। हालांकि राजस्थान जीत दर्ज नहीं कर सका लेकिन सकारिया ने पहले ही मैच में 31 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए। सकारिया का आईपीएल तक का सफर काफी मुश्किलों भरा रहा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने उनके आईपीएल तक पहुंचने के सफर पर एक ट्वीट किया है जिसे पढ़कर आपकी आंखें भी नम पड़ जाएंगे। 

सकारिया की मां का इंटरव्यू शेयर करते हुए सहवाग ने लिखा, 'चेतन सकारिया के भाई की कुछ महीने पहले सुसाइड से मौत हो गई थी। उसके घरवालों ने उसे 10 दिनों तक यह बात नहीं बताई क्योंकि वह सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेल रहा था। क्रिकेट इन युवाओं और इनके परिवार वालों के लिए क्या मायने रखता है। सही मायने में आईपीएल भारतीय सपनों को पूरा करता है और कुछ कहानियां तो एकदम ही असाधारण हैं।' 

गौर हो कि राजस्थान ने मिनी ऑक्शन के दौरान सकारिया को 1.20 करोड़ रुपए में खरीदा है। चेतन के पिता लॉरी ड्राइवर थे और तीन बार एक्सीडेंट के बाद अब वह पूरी तरह से बिस्तर पर हैं। चेतन की मां ने बताया कि फैमिली को आर्थिक तौर पर मदद करने के लिए चेतन एक स्टेशनरी दुकान पर काम करते थे। सकारिया को जब पता चला था कि उसके भाई की सुसाइड से मौत हो गई है, तो उसने एक सप्ताह तक किसी से ना बात की और ना ही कुछ खाना खाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News