सलमान खान ने अपने फेवरेट क्रिकेटर का किया खुलासा, धोनी को लेकर कही बड़ी बात

punjabkesari.in Thursday, Apr 13, 2023 - 08:38 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल 2023 का रोमांच फैंस के सिर चढ़ कर बोल रहा है। तीन साल बाद एक बार फिर यह टूर्नामेंट होम-अवे फॉर्मेट में खेला जा रहा है और फैंस बड़ी संख्या में मैच का लुत्फ उठाने के लिए स्टेडियमों में पहुंच रहे हैं। फैंस के अलावा बॉलीवुड स्टार्स भी इस टूर्नामेंट का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं और स्टेडियम में अपनी मौजूदगी दर्ज कर रहे हैं। इन्हीं सितारों के बीच बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान के सिर पर भी आईपीएल का खुमार चढ़ा हुआ है। सलमान खान इस सप्ताह के अंत में आईपीएल 2023 के ऑफिशियल ब्रॉडकास्ट चैनल स्टार स्पोर्ट्स पर नजर आने वाले हैं।

सलमान खान, जो अपनी आगामी फिल्म किसी का भाई किसी की जान की रिलीज के लिए तैयार हैं, इस सप्ताह के अंत में स्टार स्पोर्ट्स के शो 'क्रिकेट लाइव' पर विशेष उपस्थिति दर्ज कराएंगे। अभिनेता अपने प्रिय प्रशंसकों के साथ क्रिकेट के बारे में बात करते हुए और अपनी नवीनतम फिल्म और इंडियन प्रीमियर लीग के लिए अपने प्यार के बारे में दिलचस्प किस्से और कभी न सुनी गई कहानियों को साझा करते हुए दिखाई देंगे। वहीं इस इवेंट का एक प्रोमो वीडियो भी सामने आया हैं जिसमें बच्चे सलमान से सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी से जुड़ा एक सवाल पूछा जाता है, जिस पर बच्चे जवाब देते हैं और इस बीच सलमान कहते हैं, धोनी मेरे फेवरेट क्रिकेटर हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

गौरतलब है कि पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम को तीन आईसीसी ट्रॉफी जिता चुके हैं। इसके अलावा धोनी का आईपीएल में शानदार प्रदर्शन रहा है। वह अपने नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स को चार बार आईपीएल चैंपियन बना चुके हैं।
 

Content Editor

Ramandeep Singh