विराट कोहली के बराबर फिटनेस रखती है साऊथ एक्ट्रैस सामंथा, पर्सनल ट्रेनर ने किया खुलासा

punjabkesari.in Thursday, Mar 10, 2022 - 06:55 PM (IST)

खेल डैस्क : साऊथ एक्ट्रैस सामंथा रूथ प्रभु इन दिनों पुष्पा मूवी में अपने आइटम डांस के कारण चर्चा में है। इसी बीच उनकी फिटनेस को लेकर पर्सनल टे्रनर ने ऐसी बातें कहीं है जिससे क्रिकेट फैंस का भी उनपर ध्यान आ गया है। दरअसल, सामंथा अपनी फिटनेस के कारण भी जानी जाती है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस रूटीन की फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। सामंथा जिम में हार्ड ट्रेनिंग करने से भी पीछे नहीं हटती। वह अक्सर  भारोत्तोलन, डेडलिफ्ट, स्क्वैट्स आदि एक्सरसाइज बेखौफ करती दिखाई देती हैं।

बहरहाल, फिटनेस के प्रति उनकी डेडिकेशन देखकर ही उनके जिम ट्रेनर ने जुनैद शेख ने उनकी तुलना पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली से की है। जुनैद का कहना है कि जिस तरह विराट फिटनेस का परफेक्ट लेवल हासिल करने के लिए मेहनत करते हैं सामंथा भी ठीक वैसी ही है।

ग्रेट आंध्र में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार- सामंथा के ट्रेनर का कहना है कि वह हमेशा स्टार अभिनेत्री से कहते रहे हैं- यदि आप एक एथलीट होते, तो आप विराट कोहली की तरह होते। उन्होंने सामंथा के रवैये पर बात करते हुए कहा कि वह हार नहीं मानती। मैं हर बार बढिय़ा कोशिश करने में विश्वास रखती हैं। वह बहुत आक्रामक है और चीजों को मूल रूप से करना चाहती है। मैं उससे प्रेरणा लेता हूं।

Content Writer

Jasmeet