भारतीय स्विम सूट मॉडल है डीजे ब्रावो की "खास दोस्त", शेयर की वीडियो

punjabkesari.in Saturday, Feb 09, 2019 - 06:19 PM (IST)

जालन्धर : इंडीज के मशहूर प्लेयर डीजे ब्रावो का अब भारतीय मॉडल समीरा के साथ नाम जुड़ गया है। दरअसल ब्रावो ने बीते दिनों अपने इंस्टाग्राम पर नए गाने 'एशियाÓ का प्रोमो रिलीज किया था। रिलीज के 2 दिन बाद अब ब्रावो ने समीरा की एशिया गाने पर एक्टिंग करते की 2 वीडियो शेयर की है। वीडियो के साथ ब्रावो ने लिखा है- देखें समीरा बनगेरा कैसे मेरे गाने के लिए उत्साहित हैं। यही नहीं, ब्रावो एक वीडियो में तो ब्रावो खुद समीरा के साथ नजर आते हैं। 

View this post on Instagram

@sameeabangera is all excited 😊 about Asia..common guys let’s make this another smash hit!! Full song coming soon!! #IPL #Champion #Asia #AsianDance

A post shared by Dwayne Bravo (@djbravo47) on

नताशा सूरी के साथ भी जुड़ा था नाम

ब्रावो द्वारा समीरा के साथ देखे जाने पर सोशल साइट्स पर एक बार फिर वह खबरें घूमने लगी जिसमें कहा गया था- ब्रावो अपनी गर्लफ्रैंड रमजीत को छोड़कर नताशा सूरी के साथ डिनर डेट पर गए। लेकिन अब नई लड़की के साथ उनके दिखने पर चर्चाओं का बाजार इस सवाल के साथ गर्म हो रहा है कि आखिर नताशा के बाद ब्रावो का समीरा के साथ रिश्ता कैसा है। 

स्विम सूट मॉडल है समीरा


समीरा का जन्म हैदराबाद में हुआ था। लेकिन जब वह एक साल की थी तब वह मां-बाप के साथ ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हो गई थी। उनकी मां हैदराबाद मुस्लिम है जबकि पिता मंगलोरियन। उनके पिता फेम्स कुक है जबकि मां चेन्नई में इंटरनैशनल वुमन एसोसिएशन की प्रेसिडेंट। समीर कई नामी ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं। वह आईपीएल की चेन्नई सुपर किंग्स की फैन है। 
देखें समीरा की कुछेक फोटोज-

 

 

Jasmeet