PSL में गेस्ट बनकर आई थी Sana Javed, फैंस ने लगाए सानिया मिर्जा के नारे, भागी

punjabkesari.in Tuesday, Feb 20, 2024 - 06:51 PM (IST)

खेल डैस्क : पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान पति शोएब मलिक का मुकाबला देखने आई नई पत्नी सना जावेद को अनोखी स्थिति से गुजरना पड़ा। मैच देखने के लिए विशेष तौर पर बुलाई गई सना जब मैच का लुत्फ ले रही थीं, तो क्रिकेट फैंस उन्हें देखकर सानिया मिर्जा के नारे लगाने लगे। पहले तो सना के चेहरे पर अजीब हावभाव देखे गए  लेकिन कुछ देर बाद ही वह अपनी सीट से उठकर पवेलियन की ओर चली गई। घटनाक्रम की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही फैंस ने इस पर विभिन्न प्रतिक्रियाएं दीं। 

 

 

भारतीय और पाकिस्तानी प्रशंसकों की आलोचना के बावजूद सना के कुछ प्रशंसक उनके समर्थन में भी आए। एक फैंस ने लिखा- यह उनका विशेषाधिकार है, इसलिए सना जावेद को ताना मारने की कोई जरूरत नहीं है, हर व्यक्ति सम्मान का हकदार है, दूसरों के साथ खराब व्यवहार करना अनुचित है। एक प्रशंसक ने यह भी बताया कि उन्हें अपना साथी चुनने का अधिकार है। उन्होंने लिखा- यह बहुत शर्मनाक है, यह उनका निजी जीवन है, हर किसी को यह अधिकार है कि वह क्या चुने और उसके लिए क्या अच्छा है।

 

 

सना और शोएब की शादी जनवरी में हुई थी। सानिया के परिवार ने पुष्टि की कि कुछ महीने पहले दोनों अलग हो गए थे और उन्होंने 'खुला' यानी एकतरफा तलाक मांगा था। क्रिकेटर और अभिनेता ने अपने विवाह समारोह की तस्वीरें पोस्ट करके प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया। इससे पहले शोएब की शादी भारतीय टेनिस स्टार सानिया से हुई थी। उन्होंने अप्रैल 2010 में हैदराबाद में एक भव्य समारोह में शादी की और दुबई चले गए। इस जोड़े का एक बेटा है जिसका नाम इजहान मिर्जा मलिक है।

Content Writer

Jasmeet