आप इस सीरीज में फर्क देख लेंगे : सनथ जयसूर्या ने की राजस्थान रॉयल्स के इस धुरंधर की तारीफ

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2024 - 09:49 PM (IST)

खेल डैस्क : श्रीलंका के अंतरिम कोच सनथ जयसूर्या ने घरेलू मैदान पर भारत के खिलाफ सफेद गेंद की श्रृंखला से पहले राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के हाई-परफॉर्मेंस निदेशक जुबिन भरूचा की प्रशंसा की। सनथ जयसूर्या ने खुलासा किया कि जुबिन भरूचा ने श्रीलंका टीम को भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज की तैयारी में मदद की। भरूचा 1990 के दशक में सचिन तेंदुलकर और विनोद कांबली जैसे खिलाड़ियों के साथ मुंबई के लिए खेले। भरूचा अपनी गहन प्रशिक्षण तकनीकों के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने भारतीय बल्लेबाजों ध्रुव जुरेल और यशस्वी जयसवाल को ट्रेनिंग दी है। उन्होंने 18-24 जुलाई तक छह दिवसीय प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया था। 

 

Sanath Jayasuriya, Rajasthan Royals, cricket news, india vs Sri lanka, Zubin Bharucha, सनथ जयसूर्या, राजस्थान रॉयल्स, क्रिकेट समाचार, भारत बनाम श्रीलंका, जुबिन भरूचा

 


सनथ जयसूर्या ने कहा कि भारत के खिलाफ टी20 सीरीज की तैयारी में जुबिन भरूचा के साथ काम करने के लिए श्रीलंका टीम भाग्यशाली है। जयसूर्या ने कहा कि आगामी सीरीज में टीम को सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे। उन्होंने कहा कि हम जुबिन भरूचा के साथ काम करने के लिए भाग्यशाली थे। वह राजस्थान रॉयल्स से हैं। सांगा ने उनका परिचय कराया। उन्होंने हमारे बल्लेबाजों के साथ जो कुछ किया वह हमने पहले कभी नहीं किया था। यह बहुत ताज़ा था। यह एक शानदार कार्यक्रम था। आप देखेंगे भारत श्रृंखला के दौरान परिणाम सामने नजर आएंगे।


इसी तरह, श्रीलंकाई कोच जयसूर्या विराट और रोहित के संन्यास पर कहा कि वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं। इसके अलावा जडेजा भी लय में रहते हैं। अगर यह नहीं है तो श्रीलंका टीम को इसका फायदा उठाना चाहिए। जयसूर्या ने कहा कि उससे अधिकतम लाभ होगा। रोहित शर्मा और विराट कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं। उनकी प्रतिभा और उन्होंने जिस तरह की क्रिकेट खेली है, उसे देखते हुए हम सभी जानते हैं कि वे कहां हैं, साथ ही जडेजा भी। उनकी अनुपस्थिति से भारतीय टीम को नुकसान होगा और हमें इसका ध्यान रखना होगा।


बता दें कि तीनों टी20 मैच 27 जुलाई, 28 जुलाई और 30 जुलाई को कैंडी के पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होंगे। रोहित वनडे में भारतीय टीम का नेतृत्व करेंगे, जबकि विराट वापसी करते नजर आएंगे। 2 अगस्त से कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में वनडे सीरीज शुरू होगी। जडेजा को वनडे के लिए आराम दिया गया है, जबकि जसप्रीत बुमराह पूरी सीरीज नहीं खेलेंगे। भारतीय टीम ने इस साल 10 टेस्ट खेलने हैं ऐसे में बुमराह को पर्याप्त आराम देना जरूरी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News