जल्द शादी करने वाला है हैदराबाद का ये क्रिकेटर, गर्लफ्रेंड संग की सगाई

punjabkesari.in Saturday, Jun 09, 2018 - 02:04 PM (IST)

नई दिल्लीः आईपीएल टूर्नामेंट में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले भारतीय क्रिकेटर संदीप शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड ताशा सात्विक से सगाई कर ली है। इसकी घोषणा संदीप ने खुद वीरवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए की। 

ताशा पेशे से ज्वेलरी डिजाइनर और ब्लॉगर हैं। दोनों की रिश्ते की बात इस वर्ष आइपीएल के दौरान ही सामने आई थी। इस बीच ताशा ने अपने रिलेशन की बात सोशल मीडिया पर तस्वीरों के जरिए पूरी दुनिया को बताई थी।

भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी जगह बनाने को बेताब तेज गेंदबाज संदीप शर्मा अंडर-19 विश्व कप 2012 से सुर्खियों में आए। साल 2012 में उनमुक्त चंद की कप्तानी में तीसरी बार U-19 वर्ल्डकप अपने नाम करने वाली टीम के सदस्य रहे संदीप उस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे। 

25 वर्षीय इस तेज गेंदबाज ने साल 2013 में अपने आईपीएल कैरियर की शुरूआत किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलकर की थी। वह अबतक 68 मैच खेल चुके हैं, जिस दाैरान उन्होंने 7.73 इकॉनमी रेट से 83 विकेट झटके।

संदीप ने मैच के समय ऐसे दो बार चार विकेट लिए हैं। संदीप का आईपीएल-11 सीजन काफी अच्छा रहा है। उन्होंने आईपीएल सीजन-11 में 12 मैच खेलकर 12 विकेट चटकाए। 

 

Punjab Kesari