कोरोना वायरस के चलते यूरोप से लौटे संगकारा, खुद को किया सबसे अलग-थलग

punjabkesari.in Monday, Mar 23, 2020 - 10:29 AM (IST)

कोलम्बो: श्रीलंका के पूर्व क्रिकेट कप्तान कुमार संगकारा (Kumar Sangakkara) ने विश्व भर में फ़ैल चुके जानलेवा कोरोना वायरस (कोविड 19) के खतरे को देखते हुए खुद को सामाजिक तौर पर 14 दिनों के लिए अलग-थलग कर लिया है। संगकारा दरअसल हाल ही में यूरोप से लौटे थे और सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए वह 14 दिनों तक बिलकुल अलग-थलग रहेंगे। 

कुमार संगकारा में कोरोना वायरस के लक्षण 

संगकारा ने रविवार को कहा, ‘मेरे अंदर कोरोना से संबंधी कोई लक्षण नहीं पाए गए है लेकिन मैं सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन कर रहा हूं। मैं एक सप्ताह पहले लंदन से आया था और आने के बाद मुझे पता चला कि 1 से 15 मार्च के बीच यूरोप की यात्रा करने वाले लोगों को पुलिस के समक्ष खुद को रजिस्टर कराने और अलग-थलग होने के निर्देश है जिसके बाद मैंने पुलिस के पास जाकर अपने रजिस्ट्रेशन कराया।'

श्रीलंका में कोरोना वायरस के मामले

संगकारा और माहेला जयवर्धने ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सोशल मीडिया के जरिए नागरिकों से संयम रखने और एक दूसरे से दूरी बनाये रखने की अपील भी की है। श्रीलंका में अबतक कोरोना वायरस के 78 मामले दर्ज किए गए हैं जिसे देखते हुए श्रीलंकाई टीम के कई खिलाड़ियों ने लोगों से सतर्क रहने की अपील की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News